Top
undefined

मुजफ्फरनगर में भयंकर सड़क हादसा, कार में फंसा मासूम

गुरूवार को ककरौली और जानसठ के बीच गाँव खाईखेड़ा में अल्टो-800 कार से एक परिवार गुजर रहा था। अचानक ही कार चालक का नियंत्रण कार से छूट गया।

मुजफ्फरनगर में भयंकर सड़क हादसा, कार में फंसा मासूम
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में आज एक कार भयंकर सड़क हादसे का शिकार हो गयी। इसमें कई लोग घायल हुए हैं, जबकि क्षतिग्रस्त कार में एक मासूम बालक फंस जाने से परिजनों के हाथ पांव फूल गये। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने इस बालक को बाहर निकालने के लिए पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर रेस्क्यू शुरू किया।

प्राप्त समाचार के अनुसार गुरूवार को ककरौली और जानसठ के बीच गाँव खाईखेड़ा में अल्टो-800 कार से एक परिवार गुजर रहा था। अचानक ही कार चालक का नियंत्रण कार से छूट गया। कार सड़क किनारे हाईटेंशन विद्युत लाइन के खम्बे से जा टकराई। इस हादसे में दो लोग घायल हो गये। जबकि कार के क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण कार मेें एक 10 साल का बच्चे बुरी तरह से फंस गया। कार के हादसे का शिकार हो जाने के कारण इस बच्चे को भी काफी चोट आयी थी। इस सड़क हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर जमा हो गये। उन्होंने घायल लोगों को बाहर निकाला और कार में फंसे बच्चे के लिए तत्काल ही रेस्क्यू शुरू कर दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी थी। पुलिस कर्मी भी कार से बच्चे को निकालने में जुटे रहे।

Next Story