undefined

गौरव की बगावत पर सौरभ स्वरूप के साथ खड़ा हुआ परिवार

मुजफ्फरनगर सदर सीट से सपा रालोद गठबंधन में चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री चितरंजन स्वरूप के छोटे पुत्र सौरभ स्वरूप उर्फ बंटी के समर्थन में अब पूरा स्वरूप परिवार एकजुट हो गया है।

गौरव की बगावत पर सौरभ स्वरूप के साथ खड़ा हुआ परिवार
X

मुजफ्फरनगर। सदर सीट से सपा रालोद गठबंधन में चुनाव लड़ रहे पूर्व मंत्री चितरंजन स्वरूप के छोटे पुत्र सौरभ स्वरूप उर्फ बंटी के समर्थन में अब पूरा स्वरूप परिवार एकजुट हो गया है। सौरभ के बड़े भाई गौरव स्वरूप ने सपा से टिकट नहीं मिलने पर सौरभ को अकेला छोड़ते हुए सपा से बगावत कर भाजपा का दामन थाम लिया है।

शुक्रवार को जब अखिलेश और जयंत चौधरी रालोद प्रत्याशी सौरभ स्वरूप सहित सभी प्रत्याशियों के समर्थन में मुजफ्फरनगर में मौजूद थे तो सौरभ स्वरूप के बड़े भाई गौरव स्वरूप ने लखनऊ में सपा को छोड़ते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। सदर सीट पर पूर्व मंत्री चितरंजन स्वरूप की विरासत के रूप में गौरव स्वरूप ने सपा के टिकट पर दो बार चुनाव लड़ा, लेकिन वह दोनों बार भाजपा प्रत्याशी कपिल देव से पराजित हो गये। इस बार भी वह सपा से दावेदारी पेश कर रहे थे, लेकिन उनके छोटे भाई सौरभ स्वरूप ने भी सपा से टिकट मांगा और गठबंधन में अखिलेश यादव ने सदर सीट पर गौरव की दावेदारी को दरकिनार कर सौरभ पर भरोसा जताया। सौरभ को रालोद प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतार दिया गया।


इसके साथ ही गौरव स्वरूप की नाराजगी अपने ही छोटे भाई से बढ़ गई और उन्होंने भाई को चुनाव लड़ाने के बजाये सपा को छोड़कर भाजपा में जाने का निर्णय किया। शनिवार को चितरंजन स्वरूप के आवास पर सौरभ स्वरूप ने इसी प्रकरण को लेकर प्रेस वार्ता की। इसमें पूरा स्वरूप परिवार सौरभ के साथ खड़ा नजर आया और गौरव स्वरूप की हरकत की निंदा की। परिवार का साथ मिलने से सौरभ स्वरूप का भी हौसला बढ़ा दिखाई दिया। स्वरूप परिवार में शंकर स्वरूप, अजय स्वरूप आदि ने एकजुटता के साथ कहा कि सौरभ को पूरा परिवार एकमत और समर्थन के साथ मजबूती से चुनाव लड़ायेगा। गौरव के भाजपा में जाने के सवाल पर सौरभ स्वरूप बोले कि जनता इसका जवाब देगी। उनके जाने से चुनाव पर कोई भी फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि गौरव के भाजपा में होने से लाभ उनको ही मिलेगा।

गठबंधन के प्रत्याशी सौरव स्वरूप के निवास स्थान पर हुई प्रेसवार्ता में परिवार के अग्रज आशुतोष स्वरूप बंसल,शंकर स्वरूप बंसल व अनुज स्वरूप बंसल ने बताया कि हमारा पूरा परिवार एकजुट है और हम समस्त परिवार जन सौरभ स्वरूप उर्फ बंटी को समर्थन करते हैं तथा गौरव स्वरूप का भारतीय जनता पार्टी में जाना उनका एक व्यक्तिगत निर्णय है परंतु हमारा पूरा परिवार सौरभ स्वरूप बंटी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस सदर विधानसभा के चुनाव में जीत हासिल करेगा

Next Story