undefined

असली कोरोना फाइटर्स हैं सफाई कर्मीः अंजू अग्रवाल

नगरपालिका परिषद् के सफाई कर्मचारी संघ की नवीन कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ। मंत्री कपिल देव ने पदाधिकारियों को शपथ ग्रहण कराई।

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् के सफाई कर्मचारी संघ की नवीन कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह पालिका सभाकक्ष में आयोजित हुआ। इस दौरान पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान शहर में सफाई और सेनिटाइजेशन अभियान में पालिका के सफाई कर्मियों ने जान को जोखिम में डालकर काम किया है। उन्होंने सफाई कर्मचारियों को सच्चा कोरोना फाइटर बताते हुए कहा कि उनके जज्बे से ही हम शहर को सुरक्षित रखने में सफल हो पाये हैं।


बुधवार को नगर पालिका परिषद् टाउनहाल कार्यालय के सभाकक्ष में सफाई कर्मचारी संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष चमन लाल एवं अरविंद मचल महामंत्री को प्रदेश के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल श्रीमती अंजू अग्रवाल पालिका अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला द्वारा पद एवं गोपनीयता की शपथ ग्रहण कराई गई तथा उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं अर्पित की गई। अतिथियों द्वारा सफाई कर्मचारी संघ की नवीन कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से अपेक्षा की गई की इनके कार्यकाल में नगर की सफाई व्यवस्था और अधिक उन्नयन होगी। उपस्थित कर्मचारियों के द्वारा नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं महामंत्री के अलावा अतिथियों का पगड़ी एवं बुके तथा माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया गया।

इस अवसर पर कपिल देव अग्रवाल द्वारा कहा गया की भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सफाई प्राथमिकता है जो स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत हम इस दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं। उन्होंने यह भी अपने संबोधन में कहां कि और अधिक हमें सफाई जैसे महत्वपूर्ण कार्य में सबको मिलजुल कर लगन शील रहना है। पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल द्वारा अपने संबोधन में कहां गया की कड़ाके की ठंड में भी नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर के सफाई कर्मी अपने दायित्व के प्रति लगन शीलता से लगे हुए हैं तथा नाला सफाई जैसे अभियान भी निकाय में अनवरत जारी है। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला के द्वारा भी निकाय में निरंतर उच्च स्तरीय सफाई की तारीफ की गई।


इस अवसर पर सभासद गण राजीव शर्मा, विजेंद्र पाल, नौशाद कुरेशी के अलावा पाल शर्मा एवं डा. प्रदीप शर्मा पूर्व सभासद गण के साथ-साथ प्रभारी कार्यालय अधीक्षक पूरन चंद पाल, तनवीर आलम, मुकेश शर्मा राजेंद्र योगी, विवेक कुमार श्रीमती मोनिका तालियान, एसके बिट्टू व समस्त सफाई नायक, सफाई कर्मचारी भारी संख्या में मौजूद रहे स सभा का संचालन स्थान अध्यक्ष गोपाल त्यागी ने किया।

Next Story