undefined

भाजपा नेता के रिश्तेदार ने दरोगा को किया घायल, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ कुछ ऐसा....!

युवक भाजपा नेता का रिश्तेदार है, उसे छुड़ाने के लिए दर्जनों भाजपा नेता सिविल लाइन थाने जा पहुंचे और वहां युवक को छोड़े जाने की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया,

भाजपा नेता के रिश्तेदार ने दरोगा को किया घायल, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ कुछ ऐसा....!
X

मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन क्षेत्र में पुलिस लाइन में तैनात दरोगा को एक युवक ने अपने वाहन से टक्कर मार दी, जिसमें दरोगा घायल हो गया। पुलिस आरोपी युवक को पकड़कर सिविल लाइन थाने ले आई, जहां युवक को छुड़ाने पहुंचे स्थानीय भाजपा नेताओं ने जमकर हंगामा किया। करीब 1 घंटे चले हंगामे के बाद आरोपी युवक को छोड़ दिया गया। थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच फैसला हो गया है।

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस लाइन में सूबेदार के पद पर तैनात एसआई कंवरपाल को आज सिविल लाइन क्षेत्र में तेज रफ्तार से दुपहिया वाहन पर आए युवक के टक्कर मार दी जिससे दरोगा सड़क पर जा गिरा और उसके हाथ और नाक में चोट आई। कुछ लोगों की मदद से घायल दरोगा टक्कर मारने वाले युवक को पकड़कर सिविल लाइन थाने ले आया। बताया गया कि युवक भाजपा नेता का रिश्तेदार है, उसे छुड़ाने के लिए दर्जनों भाजपा नेता सिविल लाइन थाने जा पहुंचे और वहां युवक को छोड़े जाने की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया, जिस समय भाजपा नेता थाने में हंगामा कर रहे थे, थाना प्रभारी डीके त्यागी वहां मौजूद नहीं थे। हंगामे की सूचना पर थाने पहुंचे थाना प्रभारी ने भाजपा नेताओं से वार्ता की जिसके बाद आरोपी युवक को छोड़ दिया गया। इस संबंध में थाना प्रभारी का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच फैसला हो गया है। आरोपी युवक सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहल्ला निवासी बताया गया।

जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाए गए व्यक्ति की मौतः मुजफ्फरनगर। जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाए गए व्यक्ति की मौत हो गई। मल्लूपुरा निवासी 58 वर्षीय साजिद पुत्र आबिद हुसैन को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया था जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जहर खाने से हालत बिगड़ीः मुजफ्फरनगर। एक व्यक्ति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रामपुरी निवासी 40 वर्षीय सोनू पुत्र कालूराम ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

युवक फांसी पर झूलाः मुजफ्फरनगर। एक युवक संदिग्ध हालातों में फांसी पर झूल गया। परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाए, जहां उसकी नाजुक हालत के चलते उदय मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना पुलिस को दी है जिस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तितावी थाना क्षेत्र के गांव करवाड़ा निवासी सावन पुत्र ऋषि पाल ने आज संदिग्द हालातो में फांसी लगा ली उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसकी नाजुक हालात के चलते उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

Next Story