undefined

शहर के विकास से कोई समझौता नहींः अंजू अग्रवाल

नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने आज मीका विहार स्थित अपने आवास पर पालिका अफसरों और ठेकेदारों के साथ मीटिंग के दौरान स्पष्ट कर दिया कि शहर के विकास से किसी भी स्तर पर समझौता बर्दाश्त नहीं होगा। निमार्ण और विकास कार्यों में गुणवत्ता और मानकों की अनदेखी कतई न की जाये।

शहर के विकास से कोई समझौता नहींः अंजू अग्रवाल
X

मुजफ्फरनगर। शहर के विकास को गति देने के साथ ही चल रहे कार्यों को मानकों और गुणवत्तापरक बनाने के लिए नगर पालिका परिषद् की अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने अधिशासी अधिकारी के साथ मीटिंग करते हुए ठेकेदारों और पालिका के अफसरों व कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिये।


आज पालिका अध्यक्ष श्रीमती अंजू अग्रवाल जी एवं एवं अधिशासी अधिकारी हेमराज सिंह द्वारा पालिका अध्यक्ष के आवास मीका विहार पर नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर के संबंधित ठेकेदारों के संगठन के अध्यक्ष आदेश त्यागी एवं अन्य के साथ 14 वित्त एवं अवस्थापना विकास निधि के संबंध में मीटिंग आयोजित की गई। पालिका अध्यक्ष द्वारा निर्देश दिए गए सभी कार्यों में तेजी लाई जाए। जो भी कार्य किए जाएं मानक एवं गुणवत्ता के साथ किए जाए। किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ठेकेदारों द्वारा भी कुछ अपनी समस्याएं मीटिंग में रखी गई। मीटिंग में मौजूद अधिशासी अधिकारी एवं पालिका अध्यक्ष द्वारा सभी समस्याओं को जल्द से जल्द हल कराने का आश्वासन दिया गया।

Next Story