undefined

खेत में की थी छेड़खानी, मुकदमा किया तो फोटो किये वायरल

मुजफ्फरनगर जनपद के पुरकाजी क्षेत्र के एक गांव में पीड़ित युवती के भाई ने आरोपी युवक के खिलाफ दर्ज कराया दूसरा मुकदमा, ब्लेकमेल और हत्या की धमकी देने के लगाये आरोप।

खेत में की थी छेड़खानी, मुकदमा किया तो फोटो किये वायरल
X

मुजफ्फरनगर। खेत पर काम करने के लिए गई युवती के साथ उत्तराखंड निवासी युवक द्वारा कथित तौर पर छेड़खानी और अश्लील हरकतें करने का विरोध कर युवती ने पुलिस कार्यवाही की तो इससे आक्रोशित युवक ने अब युवती के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए उसको बदनाम करने का काम किया। इसके साथ ही युवक द्वारा पीड़िता को ब्लेकमेल करते हुए धमकी भी दी गयी। युवती के भाई ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ दूसरा मुकदमा दर्ज कराया है।

प्राप्त समाचार के अनुसार पुरकाजी थाना क्षेत्र के खेड़की गांव निवासी एक युवक ने थाने पर दी गई तहरीर में बताया कि उनके गांव में पूर्व से ही नीटू पुत्र प्रेम निवासी गांव शेखपुरी थाना लक्सर जनपद हरिद्वार ;उत्तराखंडद्ध का आना जाना था। इसी बीच गांव में मुलाकात होने पर नीटू से उसकी भी पहचान हो गयी और उसने घर आना जाना शुरू कर दिया। युवक ने बताया कि उसकी बहन 29 जून 2022 को खेतों में धान की रोपाई कराने के लिए गई थी। इसी बीच खेत पर पहुंचे नीटू ने उसकी बहन को गलत नीयत के साथ पकड़ लिया। छेड़छाड़ करते हुए नीटू ने अश्लील हरकत की तो उसकी बहन ने इसका विरोध किया, जिस पर नीटू ने जान से मारने की धमकी देते हुए उसका डराया। इसके बाद उसकी बहन ने नीटू के खिलाफ परिजनों को बताया और 03 जुलाई 2022 को उसके खिलाफ पुरकाजी थाने में आईपीसी की धारा 354, 323 और 506 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज करा दिया था।

युवक का आरोप है कि इसी मुकदमे की कार्यवाही से नीूट उनसे रंजिश रखने लगा और लगातार धमकी देकर फैसला करने का दबाव बना रहा था। फैसला न करने पर आरोपी नीटू ने अब पीड़िता के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर गलत तरह से एडिट कर वायरल कर दिये हैं। आरोपी पीड़िता को इसी तरह के और भी फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। युवक ने आरोप लगाया कि नीटू को जब इसका विरोध किया गया तो उसने फिर से उसकी बहन और उसको जान से मारने की धमकी दी है। नीटू की इस हरकत के कारण पूरा परिवार परेशान है और उसकी बहन मानसिक प्रताड़न से गुजर रही है। नीटू से जान माल का खतरा बताते हुए कार्यवाही की मांग की है। युवक की तहरीर पर पुरकाजी पुलिस ने आरोपी नीटू के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 और 506 के साथ ही आईटीएक्ट 67ए के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

वहीं दूसरी ओर पुरकाजी कस्बा के मौहल्ला दक्षिणी चमारान निवासी एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। इस व्यक्ति ने आरोप लगाया कि अभिषेक पुत्र चमन नामक युवक उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर घर से ले गया है। उसको अपनी पुत्री की जान का खतरा बना हुआ है। व्यक्ति ने पुलिस ने उसकी पुत्री को बरामद कराने के साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

Next Story