undefined

भाकियू तोमर नेता के घर चोरों का धावा, 10 लाख का माल साफ, मिमलाना गांव में दहशत

घटना के संबंघ में शहजाद ने बताया कि वह बीती रात्रि अपने यही नजदीक शाहबुद्दीन पुर रोड पर शादी में गया हुआ था। वह शादी में से आकर सो गया। आधी रात के समय जब उसके पिता बाथरूम जाने के लिए उठे तो दरवाजा खुला हुआ था।

भाकियू तोमर नेता के घर चोरों का धावा, 10 लाख का माल साफ, मिमलाना गांव में दहशत
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों के कारण लोगों में दहशत बनी हुई है। बीती रात चोरों ने शहर के निकटवर्ती गांव में भारतीय किसान यूनियन तोमर के पदाधिकारी के घर को निशाना बनाते हुए लाखों की नगदी और आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया।


मिली जानकारी के अनुसार थाना शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव मिमलाना में रह रहे भाकियू तोमर के पदाधिकारी शहजाद मलिक अपने परिवार के साथ रहता है। उसका परिवार बीती घर मे सोया हुआ था तभी रात्रि में किसी समय अज्ञात चोरों ने घर मे घुसकर लाखो रुपये की नगदी व घर मे रखे कीमती आभूषणों सहित लाखो रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

घटना का पता तब चला जब घर के मुखिया बाथरूम जाने के लिए उठे तो उन्होंने घर का दरवाजा खुला हुआ देखा। उन्होंने अंदर कमरे में जाकर देखा तो अंदर का हाल देखकर उनके पैरों की जमीन सरक गयी, जिसके पश्चात उन्होंने अपने बेटे शहाजद को आवाज देकर उठाया। घर के अंदर रखा सभी सामान बिखरा पड़ा हुआ था।


संदूक के अंदर से भी समान निकाल कर बाहर फेंका हुआ था। घटना के पश्चात जब परिजनों ने अपने सामान व नगदी को देखा तो वह भी अपने स्थान से गायब मिली। वही घटना के संबंध में बीती रात्रि ही शहजाद द्वारा शहर कोतवाली क्षेत्र के रुड़की चुंगी चौकी प्रभारी को राघवेंद्र सिंह चैहान को दी गयी जिस पर सूचना मिलने पर ही रात में ही घटनास्थल पर पहुचीं पुलिस ने पीड़ित परिवार से जानकारी ली।

सुबह के समय पीड़ित परिजनों ने दोबारा से पहुँचे चैकी प्रभारी को अपने नुकसान के बारे में बताते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर एक प्रार्थना पत्र दिया है। वही घटना के संबंघ में शहजाद ने बताया कि वह बीती रात्रि अपने यही नजदीक शाहबुद्दीन पुर रोड पर शादी में गया हुआ था। वह शादी में से आकर सो गया। आधी रात के समय जब उसके पिता बाथरूम जाने के लिए उठे तो दरवाजा खुला हुआ था।


कमरे का सभी सामान बिखरा हुआ था और घर मे रखे 6 लाख रुपये की नगदी सहित लाखो रुपये के आभूषण भी गायब मिल। पैसों के संबंध में उसने बताया कि कुछ दिन पूर्व हमने एक मकान बेचा था, जिसमें से घर पर 6 लाख रुपये नगद रखे हुए थे और 4 लाख रुपये के सोने के आभूषण बनवाये थे, जो सभी गायब है। कुल 10-12 लाख रुपये की चोरी हमारे घर से हुई है। रात को ही हमारे द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी, जिस पर मौके पर पहुचीं पुलिस ने हमारे से सारी बात मालूम करते हुए अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Next Story