undefined

मुजफ्फरनगर चैलेंजर ट्राफी में टीम ब्लू की रोमांचक जीत

मुख्य अतिथि मंनोज पुंडीर ने दोनों टीमों के खेल की सराहना की। उन्होंने स्टेडियम में अंडर 16 क्रिकेट और सीनियर लीग जल्द कराने की घोषणा भी की।

मुजफ्फरनगर चैलेंजर ट्राफी में टीम ब्लू की रोमांचक जीत
X

मुजफ्फरनगर। आज चौधरी चरण सिंह स्पोर्ट्स स्टेडियम में मुजफ्फरनगर क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित मुजफ्फरनगर चौलेंजर ट्राफी का फाइनल मुकाबला टीम ग्रीन वर्सेस टीम ब्लू के बीच खेला गया जिसे ब्लू टीम ने रोमांचक तरीक़े से जीत लिया।

आज सुबह टीम ब्लू ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया टीम ग्रीन ने 35 ओवर में 10 विकेट खोकर 209 रन बनाए, जिसमें सर्वज्ञ ने 21 हर्षित ने 54 व आकाश लूथरा ने 59 रन का योगदान दिया। टीम ब्लू की तरफ से गेंदबाजी में अंकुर ने सर्वाधिक 6 विकेट व शशांक ने दो विकेट लिए। जवाब में बल्लेबाजी करने आई टीम ब्लू के लिए इस लक्ष्य को पाना आसान नहीं था। टीम ब्लू की तरफ से बल्लेबाजी में वैभव ने 85 अंकुर ने 22 व चैतन्य ने शानदार 47 रन नाबाद बनाकर अपनी टीम को यह मैच आखिरी गेंद पर जितवा दिया। टीम ग्रीन की तरफ से गेंदबाजी में विशाल व आकाश ने दो-दो विकेट हासिल किये। रोमांच से भरा यह मैच टीम ब्लू ने जीत लिया और यह टूर्नामेंट भी अपने नाम किया। मुख्य अतिथि मंनोज पुंडीर ने दोनांे टीमांे के खेल की सराहना की। उन्होंने स्टेडियम में अंडर 16 क्रिकेट और सीनियर लीग जल्द कराने की घोषणा भी की।

टूर्नामेंट के मैन आफ द सीरीज वैभव त्यागी, टूर्नामेंट के बेस्ट बेस्टमैन स्पर्श शेरावत, टूर्नामेंट के बेस्ट बालर का पुरस्कार ओम नाथ चौहान को दिया गया। मैच के अंपायर रवी कौशिक, हरीश चौहान रहे तथा स्कोरर की भूमिका नीलांश ने निभाई। टूर्नामेंट का समापन मुजफ्फरनगर क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी और यूपीसीए अपैक्स कौंसिल सदस्य मनोज पुंडीर, रोहित चौधरी, संजय शर्मा, विकास राठी, विनीत चौधरी, विकास बालियान, अक्षय कुमार, हरफूल सिंह ने किया।

Next Story