Top
undefined

छात्रों के दो गुटों में चली गोलियां, कई घायल

सोमवार को दोपहर बाद नई मण्डी थाना क्षेत्र के भोपा रोड पर एसडी काॅलेज के सामने उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जबकि अचानक ही युवकों के दो गुटों के बीच शोर शराबा होने के साथ ही मारपीट होने लगी। कुछ ही देर में इन युवकों के बीच गोलियां चलने लगी थी। कुछ युवक भागकर सड़क किनारे दुकान में जा घुसे।

छात्रों के दो गुटों में चली गोलियां, कई घायल
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में भोपा रोड पर एक काॅलेज के सामने छात्रों के दो गुटों में जमकर गोलियां चली। इस मारपीट में कई लोग घायल हो गये हैं। लोगों ने मौके पर ही एक हमलावर छात्र को दबोच कर उसकी धुनाई कर डाली। इस घटना से पुलिस में हड़कम्प मच गया। पुलिस ने पीड़ित छात्र की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसमें मुख्य आरोपी सहित अन्य हमलावर युवक फरार हैं।

सोमवार को दोपहर बाद नई मण्डी थाना क्षेत्र के भोपा रोड पर एसडी काॅलेज के सामने उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जबकि अचानक ही युवकों के दो गुटों के बीच शोर शराबा होने के साथ ही मारपीट होने लगी। कुछ ही देर में इन युवकों के बीच गोलियां चलने लगी थी। कुछ युवक भागकर सड़क किनारे दुकान में जा घुसे। यह देखकर बीच बचाव करने आये एक दुकानदार को भी युवकों ने पीटना शुरू कर दिया। एक युवक गोली लगने के कारण घायल हो गया। लोगों ने हमला कर रहे युवकों को घेरकर लिया और एक युवक को दबोच कर उसकी धुनाई कर दी। सरेराह ही फायरिंग की घटना की सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कम्प मच गया। नई मण्डी पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों द्वारा पकड़े गये एक युवक को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही हमलावर युवकों की बाइक और एक एक्टिवा स्कूटर भी पुलिस को मौके से मिला। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस हमलावर युवक को लेकर कोतवाली आ गयी।

यहां पर पकड़े गये युवक ने अपना नाम अभिषेक पुत्र बबलू बताया। अभिषेक ने पुलिस को जानकारी दी कि वह जनपद शामली के शहर के मौहल्ला रामपुर का रहने वाला है और भोपा रोड स्थित एसडी मैनेजमेंट में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र है। वह पढाई के लिए गांधी कालौनी गोलोकधाम के पास किराये के मकान में रह रहा है। उसकी कूकडा निवासी कार्तिक राठी से दोस्ती है। उसने फोन करके पंजाबी बारात घर के पास बुलाया था। इसी बीच वहां पर गांधीनगर मंदिर वाली गली निवासी अतिन भी आ गया। अतिन के साथ कार्तिक का झगडा हो गया। वहीं घायल अवस्था में कोतवाली पहुंचे अतिन ने पुलिस को बताया कि आज उसके पास कार्तिक का फोन आया था। वह कार्तिक को नहीं जानता है, इंस्टाग्राम पर कार्तिक से उसका सम्पर्क हुआ और वहीं पर कार्तिक ने उसका फोन नम्बर लिया था। कार्तिक के साथ 8-10 लडके बाइक और स्कूटर पर थे। इन लोगों ने पर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। कुछ लड़के हाथों में अवैध असलहा लिये हुए थे। वह भागने लगा तो उसको निशाना बनाकर चार राउंड फायर किये गये। एक गोली उसके हाथ में लगी। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि छात्रों के दो गुटों में आपसी विवाद को लेकर झगडा हुआ है। इस मामले में एक हमलावर को गिरफ्तार किया गया है। बाकी लोगों की तलाश की जा रही है।

Next Story