undefined

दीपावली के लिए उड़ान ऊंची ने आयोजित किया चैरिटी कैम्प

संस्था ने त्यौहार की खुशी बांटने को जरूरतमंद लोगों को वितरित किये उपहार, सेवा को बताया सबसे बड़ा पुण्य

दीपावली के लिए उड़ान ऊंची ने आयोजित किया चैरिटी कैम्प
X

मुजफ्फरनगर। समाज कल्याणार्थ कार्यों में अग्रणी भूमिका निभाने वाली संस्था उड़ान ऊंची के द्वारा रोशनी और उल्लास के पर्व दीपावली के शुभ अवसर पर सुरेन्द्रनगर स्थित शिवमन्दिर में एक चैरिटी कैम्प का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्रह्मचारी नीलेश भैया ने की, जिसमें विशिष्ट अतिथि डा. नेहा नारंग एवं सुषमा जैन द्वारा माँ सरस्वती के समक्ष द्वीप प्रज्जवलित गया और संस्था के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम में आये अतिथियों को पटका पहनाकर सम्मानित किया गया।


संस्था द्वारा दीपावली के शुभ अवसर पर खुशियों को बांटने और सभी को त्यौहार की खुशी में शामिल होने का अवसर प्रदान करते हुए जरूरतमंदों को प्रेशर कुकर, स्टील के बर्तन एवं वस्त्र आदि भेंट किये गये और इसके बाद सभी के लिए जलपान का आयोजन किया गया। संस्था के पदाधिकारियों ने कहा कि यह प्रयास खुशियों को हर घर तक पहुंचाने का है। उनहोंने कहा कि आज इस उपहार वितरण समारोह का उद्देश्य यही है कि हम एक छोटा सा प्रयास करते हुए उन परिवारों खुशी का एक दीप जगमगा उठे।


आज उड़ान परिवार द्वारा संधि जैन को इण्डियन डिफेन्स अकाउंटस सर्विस में चयन होने पर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। ब्रहमचारी नीलेश भैया ने कहा कि जरूरतमंदों की सहायता करना समाजसेवा करना ही जीवन का सबसे सार्थक कार्य है।


विशिष्ट अतिथि डा. नेहा नारंग ने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में, शिक्षा के क्षेत्र व जरूरतमंदों की सहायता करके हमारा जीवन सार्थक होता है। यही ऐसा कार्य है जिसके करने से आत्मिक शान्ति प्राप्त होती है। कार्यक्रम में अलका कुच्छल, मीनाक्षी जैन, मणीमाला रावत, नीरा जैन, निशा जैन, निधि शर्मा, रीना प्रकाश, सीमा जैन, सीमा तोमर, शिल्पी जैन, शालिनी जैन, ऊषा मुंजाल, ऊषा नथानी, बीना जैन, सोनिका शर्मा आदि ने कार्यक्रम में सहयोग किया।

Next Story