undefined

अंजू अग्रवाल के आवास पर राकेश शर्मा का स्वागत

चेयरमैनी की जंग में सपा प्रत्याशी लवली शर्मा के पति ने मांगा भाजपा के खिलाफ समर्थन हम भाजपा के ही मतदाता, वो प्रत्याशी हैं, हमने अतिथि देवो भवः का पालन कियाः अभिषेक अग्रवाल

अंजू अग्रवाल के आवास पर राकेश शर्मा का स्वागत
X

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् के चुनाव में आज भाजपा की चेयरमैन रहीं अंजू अग्रवाल के आवास पर सपा नेता राकेश शर्मा के स्वागत से सियासी हलचल मची है। हालांकि अंजू अग्रवाल और उनके परिजनों से इसे एक सामाजिक दस्तूर वाली मुलाकात बताते हुए इसके राजनीतिक कारण नहीं निकालने की बात कही है, लेकिन जिस प्रकार से भाजपा के चुनाव में अभी तक तस्वीरों से अंजू अग्रवाल अलग थलग नजर आ रही है, उसके बीच इन तस्वीरों ने कुछ अलग ही सियासी चुगली करने का काम किया है।

नगरपालिका परिषद् की पूर्व चेयरमैन और शहर को विकास की बड़ी सौगात देने के कारण जनता के बीच आयरन लेडी के नाम से प्रसिद्ध रहीं अंजू अग्रवाल के आवास से आज चंद तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंची तो एक सियासी सनसनी सी मची नजर आई। इन तस्वीरों में मुजफ्फरनगर पालिका में अध्यक्ष पद के लिए सपा प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरी लवली शर्मा के पति राकेश शर्मा अपने समर्थकों के साथ अंजू अग्रवाल और उनके परिवार के बीच नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अंजू अग्रवाल के पुत्र और युवा भाजपा नेता अभिषेक अग्रवाल उनको मिठाई खिला रहे हैं। इन तस्वीरों को कुछ सपा नेताओं ने भी अपने अपने स्तर से ‘अंजू अग्रवाल के आवास पर राकेश शर्मा का स्वागत’ टैग लाइन के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल किया है। जबकि अंजू अग्रवाल के पुत्र अभिषेक का कहना है कि वो भाजपा में हैं और रहेंगे, उनका पूरा परिवार भाजपा का वोटर है, लेकिन भारतीय संस्कृति और सभ्यता अतिथि देवो भवः की रही है, तो उन्होंने आने वाला का उसी सनातन संस्कृति का पालन करते हुए स्वागत किया है।


उन्होंने कहा कि राकेश शर्मा अपनी पत्नी को चुनाव लड़ा रहे हैं और हम शहर के नागरिक होने के साथ ही मतदाता भी हैं तो वो आज वोट मांगने के लिए हमारे घर पहुंचे, हमनें एक सामाजिक धर्म निभाते हुए उनका स्वागत किया। इसके अलावा इसका कोई भी दूसरा राजनीतिक कारण नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी होने के नाते कल अगर राकेश शर्मा गौरव स्वरूप के घर या परिवार के लोगों के बीच भी प्रचार करने पहुंचते हैं तो इसके कोई दूसरे मायने थोड़े ही हो सकते हैं। वहीं पूर्व चेयरमैन अंजू अग्रवाल, उनके पति इंजी. अशोक अग्रवाल भी इस दौरान मौजूद रहे। राकेश शर्मा ने अंजू अग्रवाल के साथ भी कुछ देर ठहरकर चुनावी माहौल पर चर्चा की। इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी होने के बाद तमाम तरह की चर्चाएं भी होती रही। कुछ ने दावा किया कि अंजू अग्रवाल गठबंधन में शामिल हो गई हैं और राकेश शर्मा को समर्थन दिया है, तो कुछ ने इसको अंजू अग्रवाल की भाजपा से बगावत बताया, जबकि उनके परिवार का कहना था कि यह तमाम भ्रम है, वो भाजपा के साथ हैं और रहेंगे। बता दें कि अंजू अग्रवाल ने 2017 के निकाय चुनाव में अध्यक्ष पद पर कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में करीब 11 हजार मतों के अंतर से भाजपा प्रत्याशी सुधाराज शर्मा को पराजित किया था।

बाद में वो भाजपा में शामिल हो गई थीं। आज राकेश शर्मा के आने को लेकर उन्होंने कहा कि घर पर मेहमान बनकर आये तो उनका सम्मान किया गया है। मैं और पूरा परिवार भाजपा में हैं और गौरव स्वरूप को चुनाव लड़ाने में साथ हैं। चुनाव प्रचार में नजर नहीं आने पर उन्होंने कहा कि वो व्यक्तिगत तौर पर अधिक व्यस्त रहीं और जिले से बाहर ही रहना पड़ा। वहीं उनका कहना है कि अभी उनको पार्टी या प्रत्याशी की तरफ से बुलाया भी नहीं गया है। कोई सम्मान करे न करें वो सभी का सम्मान करती हैं। इसके राजनीतिक मतलब निकालने गलत हैं।

Next Story