undefined

घाटी में आतंकियों से मुठभेड़, एक जवान शहीद, आतंकी भी ढेर

सेना ने आतंकियों की घेराबंदी एवं तलाश अभियान को जारी रखा। इसमें सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई इस भीषण मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया

घाटी में आतंकियों से मुठभेड़, एक जवान शहीद, आतंकी भी ढेर
X

श्रीनगर। बुधवार सवेरे घाटी में सेना के जवानों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ हो गयी। इसमें सेना ने अपना एक जवान खो दिया। जवान के शहीद होने के बाद भी सेना ने आतंकियों की घेराबंदी एवं तलाश अभियान को जारी रखा। इसमें सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई इस भीषण मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया, इसके साथ ही सेना ने अपने शहीद जवान का भी बदला ले लिया।

बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल्स, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह ने मंगलवार देर शाम पुलवामा के कमराजीपोरा में संयुक्त घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों ने गांव से आवागमन के सभी मार्गों को बंद करने के बाद लक्षित इलाके की ओर बढ़ना शुरू किया, तभी वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने जवानों पर स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी जिसकी चपेट में आकर एक सैनिक घायल हो गया। घायल सैनिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी। आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े नहीं हों, इसके लिए आस पास के इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया। आज सुबह की पहली किरण के साथ ही सुरक्षा बलों ने दोबारा अभियान शुरू किया और उनकी कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया। एक पुलिस प्रवक्ता ने आतंकवादी की मौत की पुष्टि की और बताया कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।

Next Story