undefined

राहुल की कविता भरे तंज का पीएम मोदी ने दिया ऐसा जवाब....

राहुल की कविता भरे तंज का पीएम मोदी ने दिया ऐसा जवाब....
X

नई दिल्ली। आज ट्विटर पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस लीडर राहुल गांधी के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर चला। राहुल गांधी ने कोरोना संकट के दौरान लाॅक डाउन और इसके बाद अन लाॅक में की गयी व्यवस्थाओं पर सवाल उठाते हुए देश में हो रही मौतों को लेकर कविता के माध्यम से मोदी सरकार को बेखबर बताया, तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राहुल गांधी की इस तंज भरी कविता का जवाब अपने छह साल के कार्यकाल में हुए विकास और उपलब्धियों के साथ समृद्ध भारत की तस्वीर पेश करते हुए पूर्व की सरकारों के कार्यकाल की खामियों को भी सामने लाने में देर नहीं की।

मंगलवार को सवेरे राहुल गांधी के ट्वीट में मोदी सरकार को निशाने पर लिया गया। उन्होंने अपने इस ट्वीट में कहा कि मोदी सरकार को यह पता ही नहीं कि लाॅक डाउन के दौरान कितने प्रवासी मजदूर मर गये और कितने युवाओं को अपनी नौकरियों से हाथ धोना पड़ा। इसी को लेकर एक कविता के माध्यम से शायराना अंदाज में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर तंज किया।




राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद पीएमओ इंडिया ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जवाब भी आया। इसमें प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व की सरकारों (कांग्रेस कार्यकाल) में देश के पिछड़ने की तस्वीर को पेश किया। पीएमओ इंडिया के इस ट्वीट में सड़कों और पानी से लेकर गली व सीवर तक की मूलभूत समस्याओं की पूर्व सरकारों के दौर में दुर्दशा को इंगित करते हुए राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब दिया गया है।

Next Story