undefined

प्रणव मुखर्जी की हालत स्थिर, 5 दिन पूर्व हुए थे कोरोना संक्रमित

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के स्वास्थ्य में रविवार को भी कोई बदलाव नजर नहीं आया है। श्री मुखर्जी कोरोना संक्रमित हैं और उनके मस्तिष्क में जमा खून का थक्का हटाने के लिए आपरेशन भी किया गया है।

प्रणव मुखर्जी की हालत स्थिर, 5 दिन पूर्व हुए थे कोरोना संक्रमित
X

नई दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की हालत स्थिर बनी हुई है। आॅपरेशन के बाद वह वेंटिलेटर पर बने हुए हैं। उनको पांच दिन पूर्व कोरोना संक्रमित पाये जाने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके पुत्र पूर्व सांसद अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी साझा की है।

प्राप्त समाचार के अनुसार पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के स्वास्थ्य में रविवार को भी कोई बदलाव नजर नहीं आया है। श्री मुखर्जी कोरोना संक्रमित हैं और उनके मस्तिष्क में जमा खून का थक्का हटाने के लिए आपरेशन भी किया गया है। वह 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराये गये थे। सेना अस्पताल की तरफ से आज बताया गया कि पूर्व राष्ट्रपति की हालत पहले जैसी बनी हुई है। उनके शरीर के प्रमुख अंग ठीक तरह से काम कर रहे हैं और वह लगातार वेंटिलेटर पर हैं। उन्हें कई पुरानी बीमारियां भी हैं। पूर्व राष्ट्रपति के स्वास्थ्य पर विशेषज्ञ बराबर निगरानी रखे हुए हैं। पूर्व राष्ट्रपति के पुत्र अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर कहा कि उनका स्वास्थ्य पिछले दिनों की तुलना में काफी अच्छा और स्थिर है। सभी प्रमुख अंग ठीक तरह से काम कर रहे हैं और उपचार का असर दिख रहा है। हमें पूरा विश्वास है कि वह जल्दी ही फिर हमारे बीच होंगे। इससे पहले अभिजीत मुखर्जी और उनकी बहन शर्मिष्ठा मुखर्जी ने प्रणव मुखर्जी की मीडिया में आयी मौत की अफवाह पर ट्वीट करते हुए कड़ी नाराजगी जाहिर की थी।

Next Story