Top
undefined

प्रणव मुखर्जी की मौत की अफवाहे पर बोले बच्चे, हमारे पिता जीवित हैं

मुखर्जी ने ट्वीट किया कि मेरे पिता के बारे में अफवाहें झूठी हैं। मेरा विशेष तौर पर मीडिया से अनुरोध है कि मुझे फोन नहीं करें।

प्रणव मुखर्जी की मौत की अफवाहे पर बोले बच्चे, हमारे पिता जीवित हैं
X

नयी दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद आज उनकी मौत की खबर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हुई तो उनके बच्चे सामने आये और अपने पिता की मौत की खबर को अफवाह करार देते हुए कहा कि हमारे पिता जीवित हैं और चिकित्सक उनके उपचार में लगे हुए हैं। इस अफवाह पर पहले मुखर्जी के पुत्र अभिजीत ने खंडन किया और इसके बाद उनकी बेटी ने ट्वीट करते हुए अपने पिता के जीवित होने की बात कही।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के पुत्र अभिजीत मुखर्जी के बाद गुरुवार को उनकी पुत्री शर्मिष्ठा मुखर्जी ने भी अपने पिता के निधन के बारे में लगायी जा रही अटकलों को झूठा करार दिया। सुश्री मुखर्जी ने ट्वीट किया कि मेरे पिता के बारे में अफवाहें झूठी हैं। मेरा विशेष तौर पर मीडिया से अनुरोध है कि मुझे फोन नहीं करें क्योंकि मैं अस्पताल से अपने पिता के स्वास्थ्य के संबंध में किसी भी ताजा जानकारी प्राप्त करने के लिए अपना फोन खाली रखना चाहती हूं। इससे पहले पूर्व राष्ट्रपति के पुत्र ने कहा था कि उनके पिता अभी जीवित हैं और उनके निधन की अफवाहें फर्जी है। कोरोना संक्रमित पूर्व राष्ट्रपति की सोमवार को नयी दिल्ली सैन्य अस्पताल में मस्तिष्क में जमा खून का थक्का हटाने के लिए शल्य चिकित्सा की गई है और उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पूर्व सांसद अभिजीत मुखर्जी ने आज अपने पिता के निधन की एक खबर पर ट्विटर पर तल्ख शब्दों में लिखा कि मेरे पिता प्रणव मुखर्जी अभी जीवित हैं और उनके हृदय से रक्त का प्रवाह सामान्य रूप से चल रहा है। प्रतिष्ठित पत्रकार सोशल मीडिया पर अफवाहें और फर्जी खबरें प्रसारित कर रहे हैं जो इस बात का स्पष्ट प्रमाण है कि देश में मीडिया झूठ की फैक्ट्री बन गया है। इसी प्रकार से प्रणव मुखर्जी की बेटी ने अपने भाई के बाद ट्वीट करते हुए मीडिया की खबर को झूठ का पुलिंदा बताते हुए रोष प्रकट किया कि इस तरह की खबर चलाने से पहले कोई भी पुष्टि नहीं की गयी। उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों से परिवार को कष्ट का सामना भी करना पड़ता है।

Next Story