undefined

यूपी विधानसभा में सपा विधायकों का प्रदर्शन-कोरोना, आजम और अपराध को लेकर सीएम योगी को घेरा

सपा की ओर से कहा गया है कि प्रदेश में 24 घंटे के अंदर 53 मौत चिंता का विषय है।

यूपी विधानसभा में सपा विधायकों का प्रदर्शन-कोरोना, आजम और अपराध को लेकर सीएम योगी को घेरा
X

लखनऊ। राज्य में कथित रूप से बढ़ रहे अपराधों, आजम खां की रिहाई और कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने को लेकर समाजवादी पार्टी के विधायकों ने आज से शुरू हुए विधानसभा सत्र के पहले ही दिन आंदोलन का सहारा लिया। हालांकि पहले ही दिन विधानसभा दिवंगत सदस्यों के शोक के प्रति अगले दिन के लिए स्थगित कर दी गयी, लेकिन सपा विधायक विधानसभा परिसर में धरने पर जमे रहे।

समाजवादी पार्टी के विधायकों ने गुरूवार को विधानसभा सत्र में भाग लिया। इस दौरान इन विधायकों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मार्गदर्शन में राज्य सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए विधानसभा परिसर में धरना दिया।

इन विधायकों ने हाथों में तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया। सपा विधायकों ने यह प्रदर्शन यूपी में बेकाबू कोरोना, अपर्याप्त चिकित्सा सेवा के बीच हो रही रिकार्ड मृत्यु, प्रदेश में व्याप्त बेरोजगारी, असुरक्षित बेटियों, गुंडाराज, किसानों से हो रही वादाखिलाफी एवं सपा सांसद आजम खां को रिहा करने की मांग को लेकर विधानसभा परिसर में किया। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी की ओर से प्रदेश में कोरोना संक्रमण से हो रही मौत का मुद्दा भी उठाया गया।

सपा की ओर से कहा गया है कि प्रदेश में 24 घंटे के अंदर 53 मौत चिंता का विषय है। सपा ने सीएम सिटी गोरखपुर में 5 लोगों की मौत, 292 नए मरीज मिलने, कानपुर में लेवल-3 के मरीजों को अपर्याप्त इलाज से मृत्यु दर बेलगाम बताते हुए यहां पर कुल 334 लोगों की मौत होने और लखनऊ में किट की कमी से कोविड जांच बाधित होने के साथ ही यहां पर 10 लोगों की संक्रमण से की मौत हो जाने पर सवाल खड़ा किया है।

Next Story