Top
undefined

2022 में "माया राज" की कामना लेकर बसपा नेता ने इस मजार पर चढ़ाई चादर

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के पांचवी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने की प्रार्थना लेकर बसपा नेता उत्तराखंड में स्थित एक प्रसिद्ध मजार पर माथा टेकने पहुंचे।

2022 में माया राज की कामना लेकर बसपा नेता ने इस मजार पर चढ़ाई चादर
X

रुड़की। बहुजन समाज पार्टी कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती के पांचवी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनाने कीी कामना लेकर उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर के एक बसपा नेता कलियर शरीफ पहुंचे और मियां साबिर अली की दरगाह पर पहुंचकर माथा टेका और 2022 में उत्तर प्रदेश में बसपा राज कायम होने की कामना करते हुए मजार पर चादर भी चढ़ाई।


बहुजन समाज पार्टी के जनपद मुजफ्फरनगर में महानगर अध्यक्ष माजिद सिद्दीक़ी ने 2022 चुनाव के लिए कलियर शरीफ़ पहुँच कर बसपा सुप्रीमो को पाँचवी बार मुख्यमंत्री बनाने के लिए मन्नत माँगी।

माजिद सिद्दीक़ी ने दरगाह पर पहुँच कर चादर चढ़ाई व गुलरेज़ी की। पीरज़ादा दरगाह शरीफ़ ने माजिद सिद्दीक़ी को बतौर तबर्रुख चादर अता करी।और आने वाले चुनाव में बसपा की सरकार बने ऐसी दुआएँ करवाई।


साथ मे सरपरस्त आमिल उर्फ़ गुड्डू भाई, सूफ़ी इक़रार साबरी,सभासद कलियर गुलशाद सिद्दीक़ी,इमरान अंसारी,छोटा भाई दानिश सिद्दीकी फैसल सिद्दीकी नईम मलिक तस्कीन खान मुस्तुफा खान व अन्य अकीदतमंद ज़ायरीन हज़रात मौजूद रहे।

Next Story