undefined

जिला क्रिकेट लीग में स्पोर्ट्स स्टेडियम ने जीता खिताब, मंत्री संजीव बालियान ने दी ट्रॉफी

टॉस कशिश इलेवन के कप्तान परवीन शर्मा ने जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया। लेकिन उनकी पूरी टीम 20 ओवर मे मात्र 116 रन बनाकर आउट हो गयी।

जिला क्रिकेट लीग में स्पोर्ट्स स्टेडियम ने जीता खिताब, मंत्री संजीव बालियान ने दी ट्रॉफी
X

मुजफ्फरनगर। आज स्थानीय स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेले गए जिला क्रिकेट लीग के फाइनल मुकाबले में स्पोर्ट्स स्टेडियम की टीम ने कशिश इलेवन की टीम को 5 विकेट से हरा कर खिताबी मुकाबला जीत लिया। समापन समारोह में केन्द्रीय राज्यमंत्री डा. सजीव बालियान ने विजेता तथा उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को और भी बेहतर खेल के लिए प्रेरित करते हुए पुरस्कार देकर सम्मानित किया।


मुजफ्फरनगर क्रिकेट एसोशिएशन के तत्वावधान में स्थानीय स्पोर्ट्स स्टेडियम में जिला क्रिकेट लीग का आयोजन किया गया था। अपने अपने ग्रुप में सभी मैच जीतकर कशिश इलेविन तथा स्पोर्ट्स स्टेडियम की टीम फाईनल में पहुंची थी। शनिवार को दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा।


इससे पहले टॉस कशिश इलेवन के कप्तान परवीन शर्मा ने जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया। लेकिन उनकी पूरी टीम 20 ओवर मे मात्र 116 रन बनाकर आउट हो गयी। कशिश इलेवन के बल्लेबाज गौरव चौधरी ने 27, विशाक ने 21, सन्नी ने 20 रन और शुभम ने 18 रनो का योगदान दिया। स्टेडियम के गेंदबाज राघव ने 4 विकेट चटकाए। जबकि अभिषेक को 2 और अभिजित, वैभव, हर्षित तथा सरताज को 1-1 विकेट मिला। 117 रनो के आसान से लक्ष्य को स्टेडियम ने 19.3 ओवर मे 5 विकेट खोकर हासिल किया।


स्टेडियम की और से बल्लेबाजी करते हुए वैभव त्यागी ने 37 और हर्षित नामदेव ने 25 रन बनाए। स्पर्श ने नाबाद 25 रन, विवेक ने 14 रनो का योगदान अपनी टीम को दिया और फाइनल मैच जीता। कशिश इलेवन के गेंदबाज पी के को 3 विकेट सन्नी और माजिद को 1,1 विकेट मिला। मैच मे 4 विकेट लेने वाले स्टेडियम टीम के खिलाड़ी राघव मैंन आफ दी मैच रहे।


टूर्नामेंट मे सबसे ज्यादा 170 रन बनाने वाले कशिश इलेवन के बल्लेबाज शुभम अग्रवाल बेस्ट बल्लेबाज चुने गए। लीग में 9 विकेट लेने वाले कशिश इलेवन के गेंदबाज अमित जावला बेस्ट गेंदबाज रहे, और लीग मे 130 रन और 7 विकेट लेने वाले स्टेडियम के वैभव त्यागी मैंन आफ दी सीरीज रहे। मैच के अंपायर रवि कौशिक और आदिल जैदी रहे तथा स्कोरर कोविद् जैन रहे। विजेता और उपविजेता टीमों को टॉफी और नगद धनराशि एसोसिएशन की और से प्रदान की गई। समापन समारोह में मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्यमंत्री डा.संजीव बालियान और गौरव स्वरूप ने खिलाड़ियो को पुरुस्कार वितरित किये।एसोसिएशन के निदेशक मनोज पुंडीर, उपाध्यक्ष कुशल पाल सिंह,निदेशक संजय शर्मा, ज्वाइंट सेक्रेटरी रोहित चौधरी ओमदेव सिंह, विकास राठी,अजय जैन सी ए, श्रीश वर्मा, पूर्व क्रिकेटर विनीत चौधरी, नंदू शर्मा, खेल अधिकारी हरफूल सिंह, मोहमद अरशद उपस्थित रहे। समारोह का संचालन मनोज पुंडीर ने किया।

Next Story