undefined

अटल जयंती पर रेसलर दिव्या काकरान सम्मानित

रेसलर दिव्या को खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए अटल क्रीडा शिखर सम्मान प्रदान करते हुए सरकार के मंत्री मनोज तिवारी और अन्य नेताओं एवं अतिथियों ने सम्मानित किया।

अटल जयंती पर रेसलर दिव्या काकरान सम्मानित
X

मुजफ्फरनगर। देश के लिए विदेशों में अपने दांव पेंच के सहारे मेडल जीतकर लाने वाली महिला पहलवान दिव्या काकरान को सरकार ने खेल के क्षेत्र में हासिल की गई उपलब्धियों को देखते हुए पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर अटल क्रीडा शिखर सम्मान से सम्मानित किया।

रेसलर दिव्या काकरान के पहलवान भाई दीपक काकरान ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को शाम दिल्ली के विज्ञान भवन में अटल जी की जयंती के अवसर पर केन्द्र सरकार के द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें उनकी बहन रेसलर दिव्या को खेल के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए अटल क्रीडा शिखर सम्मान प्रदान करते हुए सरकार के मंत्री मनोज तिवारी और अन्य नेताओं एवं अतिथियों ने सम्मानित किया। इसमें दिव्या को अवार्ड व स्मृति चिन्ह के साथ ही 11 हजार रुपये प्रदान किये गये हैं।

इसको लेकर दिव्या ने अपने ट्वीटर पर तस्वीरों को साथ एक संदेश भी अपने समर्थकों और खेल प्रेमियों से साझा किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि, ''मेरे पास न तो दादा की दौलत है और न ही पिता की संपत्ति, मेरे पास सिर्फ मेरी मां का आशीर्वाद है, जो इन सबसे बहुत बड़ा है, भारत रत्न' पूर्व प्रधानमंत्री श्र(ेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर सादर नमन।''

Next Story