undefined

यूपी में 30 प्रशिक्षु पुलिस अफसरों के तबादले, हेमंत मुजफ्फरनगर आये

उत्तर प्रदेश शासन द्वारा जनपदों में अपनी प्रशिक्षण अवधि को पूर्ण करने वाले पीपीएस अफसरों को दूसरे जनपदों में तैनाती दी गयी है। मुजफ्फरनगर के सीओ सदर सत्येन्द्र तिवारी भी स्थानांतरित किये गये हैं।

यूपी में 30 प्रशिक्षु पुलिस अफसरों के तबादले, हेमंत मुजफ्फरनगर आये
X

मुजफ्फरनगर। राज्य में 32 पीपीएस अफसरों को शासन द्वारा स्थानांतरित करते हुए दूसरे जनपदों में तैनात किया गया है। इनमें 30 पुलिस अफसर प्रशिक्षु के रूप में अपने जनपदों में प्रशिक्षण अवधि पूर्ण करने के कारण दूसरे जनपदों में भेजे गये हैं। इनमें मुजफ्फरनगर जनपद के सीओ सदर के भी शामिल हैं। वहीं यहां पर नये पीपीएस अफसर को शासन ने तैनात किया है।

उत्तर प्रदेश शासन द्वारा प्रांतीय पुलिस सेवा संवर्ग ;पीपीएसद्ध के 30 प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षकों को जनपदीय व्यवहारिक प्रशिक्षण पूर्ण होने पर स्थानांतरित किया गया है। इसके साथ ही दो पुलिस उपाधीक्षकों का भी तबादला शासन ने किया हैै।

प्रांतीय पुलिस सेवा संवर्ग के अफसर के रूप में जनपद गोण्डा के मूल निवासी सत्येन्द्र भूषण तिवारी मुजफ्फरनगर जनपद में सीओ सदर के पद पर कार्यरत थे। उनका भी तबादल कर दिया गया। सत्येन्द्र भूषण को शासन ने अब पुलिस उपाधीक्षक के पदपर अयोध्या में तैनात किया है। इसके साथ ही प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक के रूप में जनपद बरेली में तैनात पीपीएस अफसर हेमन्त कुमार को शासन ने मुजफ्फरनगर में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर तैनात किया है। हेमन्त कुमार मूल रूप से जनपद मुरादाबाद के निवासी हैं।

Next Story