undefined

MUZAFFARNAGAR-मंत्रियों के आवास पर खूब उड़े अबीर-ओ-गुलाल

गांधीनगर में मंत्री कपिल देव होली के रंगों से हुए तर-बतर, अंकित विहार में काबीना मंत्री अनिल कुमार का घर रंगों से सराबोर

MUZAFFARNAGAR-मंत्रियों के आवास पर खूब उड़े अबीर-ओ-गुलाल
X

मुजफ्फरनगर। सोमवार को रंगों के त्योहार होली पर लोग सड़कों पर उतर पड़े। एक दूसरे को गुलाल, अबीर लगाकर लोगों ने होली की बधाई दी। इसके साथ ही राज्य सरकार के मंत्रियों के आवास पर भी होली का उल्लास पूरे चरम पर नजर आया। यूपी में एनडीए गठबंधन के साथ आने के बाद अंकित विहार में काबीना मंत्री बने अनिल कुमार के आवास पर इस बार की होली खास रंग लेकर आई। वहीं राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल के आवास पर खूब रंग और गुलाल उड़ाया गया।


राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल ने लोगों के साथ होली खेली। मंत्री कपिल देव अग्रवाल रंगोत्सव के त्योहार में लोगों संग झूमते नजर आए। राज्यमंत्री ने लोगों को होली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि होली पर्व रंगो का त्यौहार है। रंगो का पर्व देश में खुशहाली और प्यार तथा स्नेह का द्योतक है। डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने अपने आवास पर लोगों संग होली खेली। उन्होंने जनपद वासियों को होली पर्व की शुभकामनाएं दी। होली पर्व के मद्देनजर पुलिस सुरक्षा के लिए तैनात रही। पुलिस कर्मियों ने भी लोगों रंग लगाकर होली की शुभकमानाएं दी।


अंकित विहार स्थित अपने आवास पर प्रदेश सरकार के काबीना मंत्री और रालोद के पुरकाजी सीट से विधायक अनिल कुमार ने भी परिवार, समर्थकों और गठबंधन के नेताओं के साथ होली खेली। भाजपा और रालोद के कार्यकर्ता भी उनको गुलाल लगाने के लिए पहुंचे थे।


इसके साथ ही बिजनौर सीट से रालोद प्रत्याशी विधायक मीरापुर चंदन सिंह चौहान के घर पर भी इस बार की होली खास रही। युवा रालोद के अध्यक्ष और बिजनौर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी चंदन ने अपनी पत्नी याशिका और अन्य परिजनों के साथ होली मनाई।


नई मंडी पटेलनगर स्थित अपने आवास पर नगरपालिका सभासद सीमा जैन ने भी होली खेली। इस दौरान पूर्व सभासद और भाजपा नेता विकल्प जैन ने होली खेलने आये मित्रों, समर्थकों और परिजनों के साथ खूब मस्ती की। विकल्प जैन ने सभी को मिल जुलकर त्यौहार मनाने का संदेश दिया। जानसठ रोड पर मीका बिहार स्थित वरिष्ठ समाजसेवी भीमसेन कंसल और पूर्व पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल ने होली कार्यक्रमों का आयोजन किया।


यहां पर लोगों ने पूरे परिवार के साथ खूब मस्ती की और डीजे पर बजते गीतों पर जमकर डांस करते हुए गुलाल उड़ाकर होली खेली। इसके साथ ही होली पर्व के मौके पर नागरिक रंगों से सराबोर हैं। एक-दूसरे के घर पर जाकर गुलाल अबीर लगा होली की शुभकामनाएं दी जा रही हैं। कहीं ठंडई में घुली होली की मस्ती है तो कहीं पानी और रंग से भरी पिचाकारियां इस पर्व की खुशियों को दूना किए दी जा रही हैं।


बच्चों ने त्योहार का मजा कई गुना बढ़ा दिया है। गली मोहल्लों में एक दूसरे को रंगों से नहलाते बच्चे और उनको समझाती उनकी माताएं। कुछ ऐसा ही होली का मनोरम दृश्य जिले की गलियों में देखने को मिला। नगर के शिव चौक, रामपुरी, नई मंडी, केवलपुरी, जसवंतपुरी, साकेत, जाट कालोनी, प्रेमपुरी, गांधी कालोनी, नई मंडी पटेल नगर, भरतिया कालोनी, अंबा विहार, आनन्दपुरी, कृष्णापुरी, दयालपुरम, सुभाष नगर आदि मोहल्लों में होली की धूम रही।

Next Story