undefined

MUZAFFARNAGAR-मंसूरपुर में हादसा-मेरठ के फोटोग्राफर की हुई मौत

धौलापुल के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर, पुत्र ने दर्ज कराया मुकदमा, भाकियू के हंगामे बाद मारपीट प्रकरण में मुकदमा दर्ज, खतौली में नमाज पढ़कर घर लौटते सभासद ने बीच-बचाव कराया तो कर दी धुनाई, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

MUZAFFARNAGAR-मंसूरपुर में हादसा-मेरठ के फोटोग्राफर की हुई मौत
X

मुजफ्फरनगर। मेरठ के एक फोटोग्राफर की मंसूरपुर थाना क्षेत्र में मौत हो गई। मृतक बाइक पर सवार होकर वापस मेरठ लौट रहा था कि अज्ञात वाहन से पीछे से टक्कर मार दी, जिससे चोटिल होने के कारण मौके पर बाइक सवार ने दम तोड़ दिया। मृतक के पुत्र ने मुकदमा दर्ज कराया है, वहीं सिविल लाइन थाना पुलिस ने भाकियू के धरना प्रदर्शन और हंगामे के बाद मारपीट के मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना मंसूरपुर पहुंचे मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र के मारवाडी मौहल्ला कसेरूखेडा निवासी तुषा प्रकाश ग्रोवर पुत्र रवि प्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसके पिता रवि प्रकाश पुत्र ओमप्रकाश प्राइवेट एडवरटाइजिंग के लिए फोटोग्राफी करते थे। नौ अपै्रल को वो अपनी टीवीएस मोटरसाइकिल संख्या यूपी 15 डीएस 7402 पर सवार होकर वापस मेरठ घर लौट रहे थे। करीब तीन बजे जब वो मंसूरपुर थाना क्षेत्र में धौलापुल के पास टायर फैक्ट्री पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गये और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

दूसरी ओर मारपीट के एक मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं किये जाने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को भाकियू कार्यकर्ताओं के द्वारा सिविल लाइन थाने में धरना देकर हंगामा किया गया था। इस हंगामे के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा कायम कर दिया है। थाना जानसठ के गांव तालड़ा निवासी नवेद पुत्र सरफराज ने एक अपै्रल को सिविल लाइन थाने में तहरीर देकर पुलिस को बताया था कि एक माह पूर्व उसके गांव का ही रहने वाला शाहरूख पुत्र शराफत उसकी बहन को लेकर चला गया था। बहन की बरामदगी के लिए पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने आरोपी के घर जाकर परिजनों से पूछताछ की थी। इसी रंजिश को लेकर एक अपै्रल को जब नवेद कचहरी आया तो वहां छोटन और भूरा पुत्रगण सुक्का निवासी खालापार तथा अदनान और नौमान पुत्रगण शराफत निवासी तालड़ा ने जेएम कम्पाउंड कचहरी में उसको घेर लिया और भागने के दौरान कैंटीन के पास पकड़कर उसके साथ मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी गई। आरोप था कि तहरीर लेने के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया, इसी कारण नवेद के साथ भाकियू कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन थाने में धरना देकर हंगामा किया। एसएचओ सिविल लाइन ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि नवेद के प्रकरण में चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

दूसरी ओर खतौली में एक सभासद ने झगड़ते लोगों मं बीच बचाव कराया तो हमलावरों ने सभासद के साथ भी मारपीट कर डाली। खतौली कस्बे के शीतलानगर नई आबादी निवासी मौहम्मद सद्दाम पुत्र मौहम्मद हनीफ ने थाना खतौली में तहरीर देकर बताया कि वो नगरपालिका परिषद् के वार्ड 21 से निर्वाचित सभासद है। आठ अपै्रल की रात करीब दस बजे वो अपने वार्ड से नमाज पढ़कर घर जा रहा था, तभी नई आबादी स्थित माता के पास नईम पुत्र इकरामुदीन के साथ तैयब पुत्र हनीफ उर्फ लल्ला द्वारा गाली गलौच करते हुए मारपीट की जा रही थी। सभासद ने दोनों में बीच बचाव कराने का प्रयास किया। इसी बीच वहां शुएब और समीर उर्फ फौजी पुत्रगण हनीफ उर्फ लल्ला आ गये। आते ही इन लोगों ने नईम और सभासद सद्दाम के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि तैयब ने सभासद सद्दाम का कत्ल करने के इरादे से तमंचे से फायर भी किया। गोली की आवाज सुनकर भीड़ जुट गई, इसके बाद हमलावर भाग गये। पुलिस ने सभासद की तहरीर पर तैयर, शूएब ओर समीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Next Story