undefined

MUZAFFARNAGAR-नाबालिग से दुष्कर्म कर आरोपी फरार, एफआईआर दर्ज

सीओ सदर राजू कुमार साव ने जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

MUZAFFARNAGAR-नाबालिग से दुष्कर्म कर आरोपी फरार, एफआईआर दर्ज
X

मुजफ्फरनगर। चरथावल क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग को उपचार और मेडिकल जांच के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, वहीं नाबालिग के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

सीओ सदर राजू कुमार साव ने जानकारी देते हुए बताया कि चरथावल क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति द्वारा थाना चरथावल पर तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि उनकी नाबालिग पुत्री को उन्ही के गावं के रहने वाला एक युवक गुरूवार की रात्रि को बहला फुसला कर ले गया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद नाबालिग को छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गया। सीओ ने बताया कि तहरीर के आधार पर थाना चरथावल पुलिस द्वारा तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया है। आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही है।

Next Story