undefined

अग्रजन महासभा ने धूमधाम से मनायी महाराजा अग्रसैन जयंती

-सांस्कृतिक कार्यक्रम में गायक कलाकरों ने श्रोताओं का मन मोहा, गरीब, बेसहारा, वृ(, विधवा महिलाओं को खाद्यान्न सामग्री की वितरित, मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया

अग्रजन महासभा ने  धूमधाम से मनायी महाराजा अग्रसैन जयंती
X

मुजफ्फरनगर। अखिल भारतीय अग्रजन महासभा के तत्वावधान में अग्रसैन महाराज की 5147 वीं जयन्ती सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर गायन व नृत्य कलाकरों ने अपनी सुंदर प्रस्तुतियों से दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में गरीब, बेसहारा, वृ(, विधवा व दिव्यांग महिलाओं को खाद्यान्न सामग्री भी वितरित की गयी।

रविवार की शाम मेरठ रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि संस्था के अध्यक्ष ब्रहमस्वरूप सिंघल, संरक्षक अभिषेक अग्रवाल, मुख्य संयोजक प्रमोद कुमार गुप्ता ने संयुक्त रूप से अग्रसैन महाराज के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर किया। कार्यक्रम में वक्ताओं ने भगवान अग्रसैन के जीवन परिचय पर प्रकाश डालते हुए उनके बताये रास्ते पर चलने का आह्नान किया तथा संस्था के उद्देश्यों व कार्यों पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में वैश्य अग्रवाल समाज के मेधावी छात्र एवं छात्राओं को स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।


इस अवसर पर श्रोताओं का भरपूर मनोरंजन करते हुए गायक कलाकारों में दीपा साहनी ने ये शमा है ये प्यार का, मदन ढींगडा ने लोग कहते हैं मैं शराबी, रविन्द्र कुमार ने आने से उसके आये बहार तथा सत्यप्रकाश ने मैं प्यार का दीवाना गीत सुनाकर श्रोताओं की तालियां बटोरी। कोरियाग्राफर मोहन अरोरा के निर्देशन में प्राची, शिवानी, हंशिका, भव्या गुप्ता, राखी ने नृत्य की प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया। कार्यक्रम का संचालन इंजी. बसन्त कुमार गोयल ने किया। इस अवसर पर प्रवीण कुमार, अखिलेश आदि का सहयोग रहा।

Next Story