undefined

जम्मू कश्मीर में भक्तों पर हमले के विरोध में क्रांतिसेना में आक्रोश

प्रकाश चौक पर प्रदर्शन करते हुए आतंकवाद का पुतला किया दहन, सरकार से कार्यवाही की मांग

जम्मू कश्मीर में भक्तों पर हमले के विरोध में क्रांतिसेना में आक्रोश
X

मुजफ्फरनगर। शहर के प्रकाश चौक पर क्रांति सेना के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदर्शन करते हुए आतंकवाद का पुतला दहन कर जम्मू कश्मीर में माता के भक्तों पर हुए हमले को लेकर कड़ा आक्रोश जाहिर किया और सरकार से आतंकवादियों से घटना का बदला लेने की मांग की।

क्रांतिसेना के जिलाध्यक्ष लोकेश सैनी के नेतृत्व में प्रकाश मार्किट स्थित कार्यालय पर आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं ने घटना पर रोष जताते हुए इस कायराना हमले की निंदा की। इसके बाद लोकेश सैनी के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ता आतंकवाद के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रकाश चौक पर पहुंचे, जहां पर उन्होंने जम्मू कश्मीर में इस्लामिक आतंकवाद पनपे का आरोप लगाते हुए आतंकवाद का पुतला दहन किया। जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने कहा कि जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मनोज सिन्हा लगातार मीडिया में आकर दावा करते हैं कि जम्मू कश्मीर से आतंकवाद पूरी तरह समाप्त हो चुका है मगर मां वैष्णो देवी व शिवखोडी के दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं की बस पर जिस तरह आतंकवादियों ने घात लगाकर हमला किया है

इससे साबित होता है कि जम्मू कश्मीर में अभी भी आतंकवादी सक्रिय है और घात लगाकर लगातार हमारे देश के जवानों पर, तो कभी श्रद्धालुओं पर, तो कहीं अन्य राज्यों से जम्मू कश्मीर में आए भारतीय नागरिकों को टारगेट बनाकर हमला किया जा रहा है। भारत सरकार को जुमलेबाजी बंद कर धरातल पर कार्य करने की आवश्यकता है और आतंकवाद को उसी की भाषा में जवाब देने चाहिए। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास भूलाकर हिंदुओं का साथ हिंदुओं का विकास पर ध्यान देना चाहिए। इस दौरान मंडल अध्यक्ष शरद कपूर, आलोक अग्रवाल, जिला प्रभारी आनंद प्रकाश गोयल, राजेश कश्यप, जिला उपाध्यक्ष आशीष शर्मा, मोनू चौधरी, संजीव वर्मा, अमित गुप्ता, जिला सचिव रविंद्र सैनी, प्रदीप कोरी, गौतम कुमार, गोपी वर्मा, दीपक धीमन, डॉ. सचिन कुमार, महेश कुमार, दीपांशु, राजकुमार सैनी, अमित पाल, मुकेश कश्यप, अर्जुन पाल, राहुल पाल, विनोद पाल, प्रदीप जैन, अमित शर्मा, राकेश कुमार, जोगिंदर सैनी, महेश खाई खेड़ी, नरेश सैनी, मिंटू पांचाल, जसवीर सिंह, विपिन चौहान, रूपराम कश्यप और सोनू कश्यप आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story