undefined

शिखंडी बताये जाने से नाराज संगीत सोम कल करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

मेरठ कैंट स्थित आवास पर भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम ने बुलाया संवाददाता सम्मेलन

शिखंडी बताये जाने से नाराज संगीत सोम कल करेंगे प्रेस कांफ्रेंस
X

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान के द्वारा सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए उनके सामने चुनाव जीते सपा सांसद हरेन्द्र मलिक पर अपराधीकरण और परिवारवाद की राजनीति करने का आरोप लगाने के साथ ही इस चुनाव में उनका मुखर विरोध करने वाले सरधना सीट से भाजपा के ही पूर्व विधायक संगीत सोम को भी शिखंडी बताकर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में सपा प्रत्याशी हरेन्द्र मलिक को चुनाव लड़वाया है। संजीव बालियान के इस बयान से संगीत सोम और उनके समर्थक खासे नाराज हुए हैं। इसका जवाब देने के लिए संगीत सोम ने भी मीडिया बुलाई है।

मुजफ्फरनगर लोकसभा चुनाव में 2013 के दंगों की तपिश और मोदी मैजिक के सहारे लगातार दो बार 2014 और 2019 में बड़ी तथा ऐतिहासिक जीत दर्ज कराने वाले डॉ. संजीव बालियान अपनी जीत की हैट्रिक लगाने में नामाम रहे हैं। लोकसभा 2024 के चुनाव में सपा के राष्ट्रीय महासचिव हरेन्द्र मलिक ने उनको इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के रूप में कड़ी चुनौती पेश करते हुए 24672 वोटों के अंतर से पराजित कर दिया। अपनी हार के छह दिन बाद संजीव बालियान ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए हार के कारण गिनाये तो वहीं हरेन्द्र मलिक पर परिवारवाद और अपराधियों को राजनीतिक संरक्षण देेने के आरोप लगाते हुए कहा कि वो पांच साल जिले में विपक्ष की भूमिका निभायेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान सरधना सीट के पूर्व विधायक संगीत सोम के द्वारा खुलकर किये गये विरोध को लेकर उन्हें शिखंडी की संख्या देते हुए कहा कि इस शिखंडी ने सपा प्रत्याशी को चुनाव लड़ाने का काम किया है। उनके इस बयान के बाद संगीत सोम की प्रतिक्रिया आई है, उन्होंने भी मंगलवार को मेरठ के कैंट स्थित अपने आवास पर दोपहर एक बजे संवाददाता सम्मेलन बुलाया है। माना जा रहा है कि इस दौरान वो भी मीडिया के समक्ष संजीव बालियान पर एक बार फिर से हमलावर हो सकते हैं। इसके साथ ही मुजफ्फरनगर सीट पर भाजपा प्रत्याशी की हार के कारण दो जिलों के भाजपा नेताओं में तीखी तकरार और तेज होने की संभावना हैं।

Next Story