undefined

PARDAFASH--भाई के मर्डर के शक में हुआ बादल का कत्ल

बुढ़ाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया हत्याकांड का खुलासा, 4 हत्यारोपी गिरफ्तार, कुरथल के पास जंगल में मिला था गर्दन कटा पेट्रोल पम्प कर्मी का शव

PARDAFASH--भाई के मर्डर के शक में हुआ बादल का कत्ल
X

मुजफ्फरनगर। पुलिस द्वारा पेट्रोल पम्प कमतभर्् बादल की हत्या के अभियोग का 24 घण्टे के अन्दर अनावरण करते हुए 04 अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से मृतक का मोबाइल फोन व घटना में प्रयुक्त सर्जिकल ब्लेड तथा 02 मोटर साईकिल बरामद कर ली है। बादल का कत्ल भाई की हत्या में शामिल होने के शक में किया गया था।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव और क्षेत्राधिकारी बुढाना हिमांशु गौरव द्वारा गुरूवार को थाना बुढ़ाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में बादल हत्याकांड का पर्दाफाश किया। उन्होंने पुलिस के गुडवर्क की जानकारी देते हुए बताया कि गत बुधवार को बादल की हत्या में शामिल रहे 04 हत्यारे अभियुक्तों को बायवाला चैराहा से गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे व निशादेही से मृतक का मोबाइल फोन व घटना में प्रयुक्त सर्जिकल ब्लेड व 02 मोटर साईकिल बरामद किया गया। एसपी देहात ने बताया कि 04 अक्टूबर को थाना बुढाना पुलिस को ग्राम कुरथल के जंगल में सुबह एक अज्ञात शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए शव की पहचान करायी गयी तो शव की पहचान बादल पुत्र गुलाब उम्र 18 वर्ष निवासी मौ0 खाकरोबान कस्बा व थाना बुढाना के रूप में हुई थी। बादल क्षेत्र में ही एक पेट्रोल पम्प पर नौकरी करता था। घटना के शीघ्र व सफल अनावरण हेतु टीमों का गठन किया गया।

उन्होंने बताया कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें सुमित पुत्र सुनील निवासी मौ0 पीठ बाजार कस्बा व थाना बुढाना, अजय पुत्र प्रीतम निवासी मौ0 खाकरोबान कस्बा व थाना बुढाना, अंकुर पुत्र चरणदास निवासी मौ0 तहसील के पीछे कस्बा व थाना बुढाना और रितिक पुत्र राजेन्द्र निवासी मौ0 खाकरोबान कस्बा व थाना बुढाना शामिल हैं। एसपी देहात अतुल के अनुसार प्रारंभिक पूछताछ के दौरान हत्यारोपी सुमित ने बताया कि मैंने बादल को उसके घर से ले जाकर शराब पिलाकर नशे मे किया था, जिसके लिए मुझे 1500 रुपये दिये गये थे तथा बाद में 50 हजार रुपये देने का वादा अजय व अंकुर द्वारा किया गया था। जब बादल नशे में हो गया तो उसे अंकुर व रितिक अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर कुरथल कट पर ले गये तथा कुछ समय बाद दिल्ली से अजय भी आ गया। इसके पश्चात अजय, अंकुर व रितिक द्वारा बादल की हत्या कर दी गयी और अंत में अजय द्वारा सर्जिकल ब्लेड से बादल पर कई वार किये गये थे।

अजय ने पूछताछ के दौरान बताया कि पूर्व में मेरे भाई की जहर के कारण मृत्यु हो गयी थी, जिसका शक मुझे बादल पर था। इस कारण मंैने अंकुर, रितिक और सुमित के साथ मिलकर हत्या की योजना बनायी तथा योजना के अनुसार बादल की हत्या की गयी। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार शर्मा, निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार, एसएसआई रामवीर सिंह, उप निरीक्षक तेजवीर सिंह, हैड कांस्टेबल निर्वेश कुमार, सुनील कुमार, नीरज त्यागी, कांस्टेबल पवन कुमार, अनीश कुमार और राजीव अत्री शामिल रहे। पुलिस टीम की एसपी देहात और सीओ ने प्रशंसा की।

Next Story