undefined

25 हजार की इनामी लेडी डाॅन पायल माहेश्वरी की गिरफ्तारी पर रोक

सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करते हुए पायल के पक्ष में दिया स्टे, नौ अपै्रल को होगी सुनवाई

25 हजार की इनामी लेडी डाॅन पायल माहेश्वरी की गिरफ्तारी पर रोक
X

मुजफ्फरनगर। यूपी के कुख्यात माफिया डाॅन स्वर्गीय संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की पत्नी लेडी डाॅन पायल माहेश्वरी की गिरफ्तारी पर सुप्रीम राहत मिली है। उनके अधिवक्ता के द्वारा दायर की गयी पायल की याचिका पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। अब 9 अपै्रल को इस मामले में अगली सुनवाई होगी। पायल माहेश्वरी गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में वांछित है, इसके लिए विगत दिवस एसएसपी अभिषेक सिंह ने उन पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

बता दें कि थाना नई मंडी द्वारा एक डेयरी मालिक की तहरीर पर कुख्यात माफिया रहे संजीव उर्फ जीवा और उनकी पत्नी लेडी डाॅन पायल माहेश्वरी सहित नौ लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद इस मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेजा, जबकि संजीव जीवा की पिछले दिनों लखनऊ कोर्ट में पेशी के दौरान गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी थी। पायल माहेश्वरी लगातार वांछित रहने के कारण पुलिस पकड़ से दूर है। पिछले दिनों एसएसपी ने पायल माहेश्वरी की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।


इसके बाद पुलिस ने गिरफ्तारी के प्रयास और तेज कर दिये थे। सूत्रों के अनुसार गिरफ्तारी से बचने के लिए पायल माहेश्वरी ने अपने अधिवक्ता सि(ार्थ भटनागर के सहारे सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। बताया गया कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में इस याचिका पर सुनवाई हुई। इस दौरान पायल के वकील सि(ार्थ भटनागर ने उनके पक्ष में बहस की। इसके बाद कोर्ट ने पायल की गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए स्टे जारी कर दिया। बताया गया कि कोर्ट ने यह भी आदेश दिया है कि थाने में दर्ज मुकदमे में पुलिस द्वारा की जा रही जांच में पायल सहयोग करेगी। इस प्रकरण में अगली सुनवाई नौ अपै्रल नियत की गयी है।

Next Story