undefined

MUZAFFARNAGAR-रहकड़ा के पास ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ी बाइक, एक की मौत

चिनाई के काम को मुजफ्फरनगर आ रहे बाइक सवार तीन युवक, पीछे से ट्राली में घुसी बाइक, दो की हालत गंभीर

MUZAFFARNAGAR-रहकड़ा के पास ट्रैक्टर-ट्राली से भिड़ी बाइक, एक की मौत
X

मुजफ्फरनगर। कस्बा भोकरहेडी से चिनाई के काम के लिए मुजफ्फरनगर शहर आने को बाइक पर सवार होकर निकले तीन युवक मंगलवार की सुबह हादसे का शिकार हो गये। इनमें से एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवकों की हालत भी गंभीर बताई गई है। युवकों की बाइक आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली से जा भिड़ी। युवक की मौत के कारण परिवार में कोहराम मचा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा भोकरहेडी निवासी तीन युवक शाहनवाज, असलम और सनव्वर चिनाई का काम करते हैं। बताया कि उनके द्वारा इन दिनों मुजफ्फरनगर शहर में चल रहे निर्माण कार्य में काम किया जा रहा है। मंगलवार को सुबह तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर घर से चिनाई के काम पर जाने के लिए रोजाना की भांति ही निकले थे। जब वो भोपा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गांव रहकड़ा में पुलिया के पास पहुंचे तो उनकी बाइक और ट्रैक्टर ट्राली में भिडंत हो गई। इस हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये।

हादसे के बाद ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को उपचार के लिए भोपा पीएचसी ले जाया गया, जहां से उनको जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया। बताया गया कि जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान एक गंभीर घायल शाहनवाज पुत्र शमशाद दर्जी की मौत हो गई। जबकि उसके दोनों साथियों असलम और सनव्वर की हालत भी गंभीर बताई गई है। हादसे की सूचना पर परिजन भी रोते हुए अस्पताल पहुंचे। युवक की मौत के कारण परिवार में कोहराम की स्थिति देखने को मिली।

भोपा थाना प्रभारी ने बताया कि हादसा बाइक सवार युवकों की लापरवाही के कारण हुआ है। लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस को बताया कि बाइक चालक तेजी से चल रहा था। इसी बीच आगे चल रही ट्रैक्टर-ट्राली में उनकी बाइक पीछे से जा घुसी और हादसा हो गया, इसमें एक युवक की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो चुकी है। दो युवकों को उपचार के लिए भर्ती किया गया है। परिजनों को सूचना दे दी गयी है। अभी इस मामले में तहरीर नहीं आई थी। तहरीर आने पर कार्यवाही की जायेगी।

Next Story