undefined

MUZAFFARNAGAR-दूध की डेरी से घर लौटती महिला से बाइक सवार ने लूटे 50 हजार

कूकड़ा से गांव लौटते समय खतौली क्षेत्र में हुई वारदात, महिला की तहरीर पर अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

MUZAFFARNAGAR-दूध की डेरी से घर लौटती महिला से बाइक सवार ने लूटे 50 हजार
X

मुजफ्फरनगर। कूकड़ा में अपनी मां के साथ दूध की डेरी चलाने वाली महिला से बाइक सवार अज्ञात बदमाश ने गांव लौटते समय लिफ्ट देने के बहाने आतंकित कर 50 हजार रुपये की नकदी लूट ली और महिला को जंगल में छोड़कर फरार हो गया। महिला ने थाने में तहरीर देकर आरोपी अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव रामपुर निवासी गीत पुत्री आदेश ने खतौली थाने में तहरीर देकर पुलिस को बताया कि वो अपनी मां के साथ ग्राम कूकड़ा नई मंडी में दूध की डेरी का काम करती है। नौ अपै्रल को दोपहर के समय करीब डेढ़ बजे वो दूध की डेरी से 50 हजार रुपये की नकदी लेकर अपने गांव रामपुर जा रही थी। उसने अपने पिता आदेश को फोन कर बताया था कि वो उसको लेने के लिए खतौली पुल पर मिल जाये। गीत जब अलकनंदा नहर पुल खतौली पहुंची तो उसको वहां पर उसके पिता नहीं मिले। इसके बाद महिला पैदल ही पुल पार चन्दसीना बस स्टैण्ड नहर पुल पर पहुंचकर बस का इंतजार करने लगी। इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति बाइक पर आया और उसके पास आकर उसने महिला से खड़े रहने का काम पूछा। बाइक सवार ने महिला गीत को कहा कि वो भी गांव रामपुर की तरफ ही जा रहा है, वो उसको गांव तक लिफ्ट दे देगा। बाइक सवार पर विश्वास करते हुए गीत उसके साथ सवार हो गई। महिला का आरोप है कि जब बाइक सवार गांव रायपुर नंगली के पहले जंगल तक पहुंचा तो अचानक ही बाइक रोककर उसने उससे 50 हजार रुपये जोकि पर्स में रखे थे, छीन लिये और फरार हो गया। बैग और मोबाइल फोन गीत के पास ही छोड़ दिया गया। गीत की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

नाबालिग का फोटो लगाकर सोशल मीडिया पर कर रहा बदनाम, स्कूल छोड़ा, परिवार परेशान

मुजफ्फरनगर। खतौली नगर के एक मौहल्ले के रहने वाले रोबिन ने एसएसपी से मिलकर उन्हें प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया था कि कि एक अज्ञात आरोपी के द्वारा सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर यासमीन अंसारी के नाम से फेक आईडी बनाकर उस पर उसकी नाबालिग बेटी का फोटो लगा दिया है। इसके सहारे वो आरोपी उसके परिजनों को फेक आईडी से भदे कमेंट और अश्लील फोटो भेजकर उसकी नाबालिग बेटी को बदनाम करने का काम कर रहा है। जिसके कारण बेटी ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया है। इसी फर्जी आईडी से आरोपी ने रोबिन के रिश्तेदार सलमान अंसारी पुत्र यामीन निवासी ग्राम मुबारिकपुर तिगाई को भी अश्लील फोटो भेजे और विरोध करने पर उसको जान से मारने की धमकी दी। साथ ही आरोपी इसी फर्जी आईडी के सहारे उसकी पत्नी और बेटी को बदनाम करने की भी धमकी दे रहा है। इसके कारण पूरा परिवार ही मानसिक रूप से परेशान है। इस मामले में एसपी सिटी के आदेश पर खतौली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर कार्यवाही प्रारम्भ कर दी है।

Next Story