undefined

PARIKARMA YATRA-भाजपा सरकार गरीब कल्याण के लिए समर्पितः भूपेंद्र

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चैधरी ने कहा कि ग्राम परिक्रमा यात्रा 50000 गांव में जाएगी।

PARIKARMA YATRA-भाजपा सरकार गरीब कल्याण के लिए समर्पितः भूपेंद्र
X

मुजफ्फरनगर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चैधरी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने प्रधानमत्री और सीएम योगी के नेतृत्व में जो कार्य केंद्र और प्रदेश में किए हैं, उन्हें आपके बीच रखने के उदघ््देश्य ये ग्राम परिक्रमा रखी गई है। कहा कि हमारी सरकार ने केंद्र और राज्य में भाजपा के संकल्प पत्रों के कार्यों को पूरा किया। कहा कि सीएम योगी काम करते भी है और उसे आपके बीच जाकर बताते भी हैं। पिछली सरकारों के नेता जनता के प्रश्नों से बचते थे।


जनसभा को सम्बोधित करते हुए भूपेंद्र चैधरी ने कहा कि 2014 से पहले देश में सुपर प्रधानमंत्री की सरकार चल रही थी। जनता ने भाजपा की सरकार को मौका दिया तो जनकल्याण के कार्य हुए हैं। ग्राम परिक्रमा यात्रा 50000 गांव में जाएगी। भाजपा सरकार गरीब कल्याण के लिए समर्पित है। कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सरकार ने जो कार्य किया, उन्हें और भविष्य में किए जाने वाले कार्य को जनता के बीच रखें।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम रद्द

मुजफ्फरनगर। सोमवार को ग्राम परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी कार्यक्रम में पहुंचना था लेकिन किसी कारणवश उनका दौरा अंतिम समय में रद्द हो गया। इस कार्यक्रम का देशभर में दो हजार स्थानों पर लाइव प्रसारण दिखाया गया। विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित भी किया गया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करने से पहले ट्रैक्टर पूजन कर साफ कर दिया कि इस बार लोकसभा चुनाव में किसान भाजपा के मुख्य एजेंडे में शामिल है। भाजपा की यह ग्राम परिक्रमा यात्रा 5 मार्च तक चलेगी। इस दौरान गांव गांव पहुंचकर भाजपा नेताओं के द्वारा किसानों के सुझावों को एकत्र किया जायेगा और भाजपा इन सुझावों में से मुख्य सुझावों को अपने लोकसभा चुनाव 2024 के संकल्प पत्र में शामिल करेगी।

Next Story