undefined

PALIKA-बृजमोहन अध्यक्ष और विकास महामंत्री निर्वाचित

स्वायत्त शासन कर्मचारी संगठन उत्तर प्रदेश की नगरपालिका परिषद् इकाई का सर्वसम्मति से हुआ गठन

PALIKA-बृजमोहन अध्यक्ष और विकास महामंत्री निर्वाचित
X

मुजफ्फरनगर। स्वायत्त शासन कर्मचारी संगठन उत्तर प्रदेश की नगरपालिका परिषद् मुजफ्फरनगर इकाई का सर्वसम्मति से गठन कर लिया गया है। इस बार भी कर्मचारियों ने अध्यक्ष पद के लिए बृजमोहन पर विश्वास जताया तो वहीं विकास शर्मा को महामंत्री चुना गया है।

स्वायत्त शासन कर्मचारी संगठन उत्तर प्रदेश की नगरपालिका परिषद् मुजफ्फरनगर शाखा की कार्यकारिणी के चुनाव के लिए सोमवार को नगरपालिका परिषद् के सभाकक्ष में संगठन के प्रांतीय उपाध्यक्ष कार्यालय अधीक्षक ओमवीर सिंह के नेतृत्व में बैठक का आयोजन किया गया। इसमें निर्वाचित कार्यकारिणी का कार्यकाल पूर्ण होने पर नवीन कार्यकारिणी का चुनाव कराने का प्रस्ताव पारित किया गया। ओमवीर सिंह ने बताया कि इस बैठक के दौरान पथ प्रकाश लिपिक गोपी चंद वर्मा ने अध्यक्ष पद के लिए बृजमोहन और महामंत्री पद के लिए विकास शर्मा का प्रस्ताव सदन में रखते हुए सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का चुनाव कराने का आग्रह किया। इस प्रस्ताव पर सदन में चर्चा के उपरांत इसे सर्वसम्मति से पारित किया गया। एक वर्ष के लिए बृजमोहन को शाखा अध्यक्ष और विकास शर्मा को महामंत्री निर्वाचित घोषित किया गया।

बैठक में मुख्य रूप से लिपिक अशोक ढींगरा, मैनपाल सिंह, प्रवीण कुमार, मनोज बालियान, गोपी चंद वर्मा, सुनील वर्मा, सोनू मित्तल, कैलाश कुमार, गगन महेन्द्रा, राजीव वर्मा, अमित गोस्वामी, सतेन्द्र कुमार, आकाश दीप, मोहन वैद, आईटी आॅफीसर प्रियेश कुमार, मौहम्मद सालिम, बृजमोहन, विकास शर्मा सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।

Next Story