undefined

MUZAFFARNAGAR-ईवीएम की निगरानी में रातभर जाग रहे बसपा और सपा कार्यकर्ता

सपा विधायक पंकज मलिक और बसपा प्रत्याशी दारा सिंह ने भी पहुंचकर बढ़ाया कार्यकर्ताओं का हौसला

MUZAFFARNAGAR-ईवीएम की निगरानी में रातभर जाग रहे बसपा और सपा कार्यकर्ता
X

मुजफ्फरनगर। मतगणना होने में अभी करीब एक माह से भी अधिक का समय शेष है, ऐसे में पहले चरण के लिए हुए चुनाव में मतदान कर चुके मुजफ्फरनगर जनपद के मतदाताओं द्वारा ईवीएम में कैद किये गये जनादेश की सुरक्षा और अपने वोटों की रक्षा के लिए समाजवादी पार्टी तथा बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता दिन और रात स्ट्रांग रूम में बंद ईवीएम की चौकसी करने के लिए नवीन मंडी स्थल पर बनाये गये अपने अपने निगरानी कैम्प में पहरेदार बने नजर आ रहे हैं। इस दौरान सपा विधायक पंकज मलिक और बसपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान भी अपने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के लिए निगरानी कैम्प में पहुंचे।

बता दें कि 19 अपै्रल को लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण में शामिल मुजफ्फरनगर की छह विधानसभा सीटों के लिए मतदान सम्पन्न हो चुका है। मतदान के बाद अब 04 जून को मतगणना का इंतजार है। गत दिवस ही दूसरे चरण का मतदान भी हो चुका है। ऐसे में मुजफ्फरनगर जनपद में की छह विधानसभा सीटों पर मतदाताओं द्वारा ईवीएम का बटन दबाकर दिये गये जनादेश को नवीन मंडी स्थल पर बनाये गये स्ट्रांग रूम में संगीनों के साये में कैद करके रख दिया गया है। इसके बावजूद भी सपा और बसपा को अपने वोटों की सुरक्षा के प्रति आशंका बनी हुई है। इसी को लेकर सपा और बसपा के द्वारा नवीन मंडी स्थल पर ईवीएम की सुरक्षा के लिए अपने अपने तंबू गाड़कर निगरानी की जा रही है। इसी बीच सपा के चरथावल सीट से विधायक और लोकसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी पूर्व सांसद हरेन्द्र मलिक के पुत्र पंकज मलिक भी सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ निगरानी कैम्प में ईवीएम की सतर्क निगरानी करते हुए नजर आये। वो नवीन मंडल स्थल पर बनाये गये ईवीएम स्ट्रांग रूम के बाहर सपा के निगरानी कैम्प पर पहुंचे और समर्थकों एवं गठबंधन के कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। इस दौरान यहां पर विधायक पंकज मलिक के साथ जिला महासचिव गोल्डी अहलावत, सतनाम सिंह, सलीम मलिक आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वहीं बसपा प्रत्याशी दारा सिंह प्रजापति भी नवीन मंडी स्थल पर पार्टी के निगरानी कैम्प में पहुंचे और वहां पर ईवीएम की निगरानी में लगे कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। वो कार्यकर्ताओं से मिले और पूरी रिपोर्ट ली तथा सभी का आभार व्यक्त किया। इस दौरान दारा सिंह के साथ बसपा के विधानसभा अध्यक्ष ब्रजपाल सिंह ललेहरिया, बबलू कुमार, प्रमोद प्रजापति, सुभाष चंद्र गौतम, भूलेराम प्रजापति, सागर प्रजापति, राहुल प्रजापति सहित अनेक बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story