undefined

MUZAFFARNAGAR-सीएए दंगे का आरोपी पांच साल बाद गिरफ्तार

पुलिस ने किया था जिला बदर, आरोपी से अवैध असलाह और कारतूस किये बरामद

MUZAFFARNAGAR-सीएए दंगे का आरोपी पांच साल बाद गिरफ्तार
X

मुजफ्फरनगर। साल 2019 में सीएए के लागू होने के विरोध में हुए हिंसक प्रदर्शन में शामिल रहे एक आरोपी को पुलिस ने करीब पांच साल के बाद गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपी से पुलिस ने अवैध असलाह, कारतूस और कार बरामद करने का का दावा किया है। पुलिस ने सीएए के मामले में शामिल रहने के कारण उसको जिला बदर किया था, जबकि इसके बावजूद वो जिले में ही कायम था।

थाना सिविल लाइन प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के आदेश के अनुक्रम में वांछित और वारंटी अपराधियो की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना सिविल लाईन टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर थाने के जिला बदर अपराधी गुलाब शेर पुत्र शरीफ अहमद निवासी सैफी कालोनी थाना सिविल लाईन को माल गोदाम रोड स्ट्रीट लाईट के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि गुलाब शेर वर्ष 2019 मे हुए सीएए के सम्बन्ध मे हुये दंगे का वाँछित अपराधी है।


उसके पास से पुलिस टीम ने नाजायज तमंचा 315 बोर व 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर के अलावा एक स्विफ्ट डिजायर कार संख्या यूके08टी-3369 भी बरामद की है। गुलाब शेर के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस द्वारा धारा 10 यूपी गुन्डा एक्ट और 3/25 आर्मस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इससे पूर्व गुलाब शेर के खिलाफ 2017 से 2019 तक चार मुकदमे और 2022 में एक एनसीआर दर्ज है। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में चौकी प्रभारी साकेत उप निरीक्षक सत्येन्द्र सिंह, हैड कांस्टेबल नितिन, कांस्टेबल देवेश और कांस्टेबल सौरभ शामिल रहे।

Next Story