undefined

MUZAFFARNAGAR-हाईवे पर दौड़ती कार में लगी आग, परिवार बचा

फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही लोगों ने मिट्टी-पानी डालकर बुझाई आग, हरियाणा से आ रहा थे कार सवार लोग

MUZAFFARNAGAR-हाईवे पर दौड़ती कार में लगी आग, परिवार बचा
X

मुजफ्फरनगर। हरियाणा से नई मंडी क्षेत्र के गांव में आ रहे कार सवार लोग बड़े हादसे का शिकार होने से बच गया। हाईवे पर दौड़ती कार में अचानक आग लग जाने के कारण अफरा तफरी मच गई थी। कार में सवार लोगों ने तेजी से उतरकर जान बचाई। वहीं आग भड़क जाने पर लोगों ने मिट्टी और पानी डालकर आग पर काबू पाया। जब तक फायर ब्रिगेड पहुंची तब तक कार में लगी आग को पूरी तरह से बुझा दिया गया था। कार का इंजन आग लगने के कारण क्षतिग्रस्त हो गया था। गनीमत रही की इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।

प्राप्त समाचार के अनुसार हरियाणा से एक परिवार के लोग स्कोडा कार में सवार होगा नई मंडी क्षेत्र के गांव मुस्तफाबाद आ रहे थे। शनिवार की शाम करीब सवा छह बजे जब इन लोगों की कारण दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर संधावली कट के पास पहुंची तो अचानक ही चलती कार से आग की लपटें उठने लगी। कार में आग लगती देखकर कार चला रहे युवक ने कार को तेजी से साइड में रोका और उसमें सवार सभी लोग कार से नीचे उतर गये। इतनी देर में ही कार में आग तीव्र होने लगी। लोगों ने यह हादसा देखा तो भीड़ जुट गयी, फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई, लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम के पहुंचने से पहले ही लोगों ने समझदारी दिखाते हुए कार में लगी आग पर मिट्टी और पानी डालकर उसको बुझाने के प्रयास शुरू कर दिये थे। फायर कर्मियों ने लोगों की सूझबूझ की सराहना की और आग पर पूरी तरह से काबू पाया।

आग के कारण कार का इंजन खराब हो गया था। गनीमत रही कि इस हादसे के कारण कोई जनहानि नहीं हुई। सूत्रों के अनुसार हरियाणा के रहने वाले संदीप कुमार पुत्र रामकुमार शनिवार शाम स्कोडा कार से गांव मुस्तफाबाद आ रहे थे। उनके साथ दो तीन लोग और भी कार में सवार थे। इसी बीच नेशनल हाईवे 58 पर स्थित चलती कार में अचानक आग लग गई। फायर ब्रिगेड के अफसर के अनुसार प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट से कार में आग लगी है। कार में आग भयावह हो सकती थी, लेकिन लोगों ने मिट्टी डालकर आग की तीव्रता को कम करने का काम किया।

Next Story