undefined

MUZAFFARNAGAR-गांव छछरौली में दुल्हैंडी के दिन दलितों और दबंगों के बीच संघर्ष

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दो आरोपितों को हिरासत में लिया, मुकदमा दर्ज, होली के दिन जनपद में विभिन्न हादसों में दर्जनों लोग घायल

MUZAFFARNAGAR-गांव छछरौली में दुल्हैंडी के दिन दलितों और दबंगों के बीच संघर्ष
X

मुजफ्फरनगर। दुल्हैंडी के दिन जहां विभिन्न स्थानों पर हुए हादसों में दर्जनों लोग घायल हो गये, वहीं आपसी विवाद के बाद संघर्ष में भी कई लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। कई मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की है। छछरौली में तो दलित और दबंग आमने सामने आ गये, जिसके बाद उनके बीच हुए संघर्ष का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई।

थाना भोपा क्षेत्र के गांव छछरौली में दुल्हेंडी के दिन दबंगों ने दलितों पर हमला बोल दिया। हमला कर मारपीट की गई। जिसमें एक दलित बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने दो आरोपी को हिरासत में ले लिया। पीड़ितों से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। पुलिस के अनुसार थाना भोपा क्षेत्र के गांव छछरौली में मारपीट की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग एक बुजुर्ग के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में करतार सिंह पुत्र घसीटू निवासी गांव छछरौली ने मुकदमा दर्ज कराया है कि 25 मार्च को शाम 4.00 बजे दुल्हेंडी के त्योहार पर कुछ लोगों ने उनके घर पर हमला बोल दिया। आरोप है कि दबंग प्रिंस राठी पुत्र जोगेंद्र, अनुज पुत्र वीरेंद्र और वीरेंद्र पुत्र मानसा वह मोनू पुत्र भूरा एवं रूपेश पुत्र अतर सिंह तथा संजय पुत्र कालू व हर्षित तथा मिंटू और कुछ अज्ञात लोगों ने शराब पीकर हंगामा किया और मारपीट करते हुए गाली गलौज की। आरोप है कि दबंग उनके घर पर चढ़ आए और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसके भाई कूड़ा के साथ मारपीट की। जिससे वह मौके पर ही बेहोश हो गया। सभी बदमाश धमकी देते हुए वहां से चले गए।

वहीं दूसरी ओर थाना छपार क्षेत्र के रामपुर तिराहे के बाद शिवा पुत्र अरूपा और आर्यन पुत्र इश्कलाल बाइक पर जाते समय हादसे में घायल हो गये। सिपाही राहुल ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया, आर्यन की हालत गंभीर होने पर उसको रैफर कर दिया गया। भोपा रोड पर आनन्द हाॅस्पिटल के बाद सोनू पुत्र मुरारी हादसे में घायल हुआ तो उसके पुत्र आदी ने अस्पताल ले जाकर उपचार दिलाया। मौहलला गांधीनगर निवासी दो युवक अकुल पुत्र बाबूराम और दीपक पुत्र जयवीर सिंह कूकडा स्थित राजवंश पब्लिक स्कूल के पास हुए हादसे में घायल हो गये, तो रोहाना में हुई सड़क दुर्घटना में 22 वर्षीय बहेडी गांव निवासी मनीष पुत्र रणधीर को पीआरवी 2193 पर तैनात एचसी अनुज कुमार ने अस्पताल में भर्ती कराया। बहेडी गांव के पास हुई दुर्घटना में घायल युवक राहुल निवासी बधाई कला चरथावल को उसके पिता दिनश कुमार ने भर्ती कराया। पचेंडा रोड पर गोल्डन पब्लिक स्कूल के पास हुए हादसे में सिखेडा क्षेत्र के गांव बिहारी निवासी 34 वर्षीय सतवीर पुत्र रामपाल घायल हो गया। मंडी थाने के सिपाही अजय मावी ने उसको अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया है।

Next Story