undefined

MUZAFFARNAGAR-सपा नेता राकेश शर्मा और एसएसपी अभिषेक के बीच नोकझोंक

सपा राष्ट्रीय सचिव ने पुलिस कप्तान पर लगाया कार्यालय में अपमानित करने का आरोप, समर्थकों से मांगी राय, लेखपाल संघ के नेता अमलेश के पुत्र बिट्टू प्रधान की दुर्घटना में मौत के मामले में कप्तान से मिलने पहुंचे थे सपा नेता, सोशल साइट पर पोस्ट डालकर जताया रोष, कहा-जीवन में पहली बार हुई ऐसी घटना, आम जनता से क्या कैसा होगा व्यवहार

MUZAFFARNAGAR-सपा नेता राकेश शर्मा और एसएसपी अभिषेक के बीच नोकझोंक
X

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राकेश शर्मा ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह पर उनके साथ अपने कार्यालय में गंभीर रूप से अभद्र व्यवहार करते हुए अपमानित करने का आरोप लगातर सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अपनी वाॅल से पोस्ट कर समर्थकों से इस प्रकरण में राय मशविरा मांगा। उनकी यह पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद सपा नेता और एसएसपी के बीच हुई नोकझोंक को लेकर चर्चाओं का दौर चल निकला। सपा नेता ने अपने आवास पर रहकर समर्थकों से मीटिंग करते हुए इस प्रकरण में आगामी रणनीति पर चर्चा की की तो वहीं एसएसपी ने सपा नेता के आरोप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि उनके द्वारा कोई अपमानजनक व्यवहार नहीं किया गया है। सपा नेता हादसे में हुई ब्राह्मण समाज के एक नेता की मौत के प्रकरण में कार्यवाही की मांग ले कर एसएसपी से मिलने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने पुलिस पर शिकायत के बाद भी कार्यवाही नहीं करने के आरोप लगाये, जिसको लेकर ही उनकी एसएसपी से बहस हुई।


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव के पद की जिम्मेदारी निभा रहे राकेश शर्मा ने शुक्रवार को करीब 12 बजे अपनी फेसबुक वाॅल से एसएसपी अभिषेक सिंह के खिलाफ एक पोस्ट की। इसमें उन्होंने पुलिस कप्तान पर अपने कार्यालय में मुलाकात के दौरान उनके साथ सार्वजनिक रूप से अभद्र व्यवहार करते हुए उनको अपमानित करने के आरोप लगाते हुए समर्थकों को जानकारी दी और इस प्रकरण में अगला निर्णय लेने के लिए उनकी राय मांगी है। फेसबुक पर एसएसपी के व्यवहार को लेकर सपा नेता की पोस्ट चंद ही मिनटों में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी। इसके साथ ही एसएसपी अभिषेक सिंह के व्यवहार को लेकर भी चर्चाओं का दौर चल निकला।


सपा के राष्ट्रीय सचिव राकेश शर्मा ने अपनी फेसबुक पोस्ट में कहा है कि मैं आज प्रातः 11ः00 बजे एसएसपी मुजफ्फरनगर से मिलने के लिए गया था, क्योंकि 31 जनवरी की रात एक घटना में राजदीप शर्मा उर्फ बिट्टू प्रधान की मृत्यु हो गई थी। इस संबंध में मैंने पहले नई मंडी थाने में उसकी शिकायत दर्ज कराई लेकिन मंडी पुलिस ने इसे इग्नोर किया। आज हम लोग एसएसपी मुजफ्फरनगर से इस संबंध में मिलने गए थे, जैसे ही हम लोगों ने अपनी बात रखी तो कप्तान साहब भड़क गए और उन्होंने मेरे साथ दुव्र्यवहार किया। मैं मुजफ्फरनगर की जनता से अपील करता हूं कि इस संबंध में आप मेरे साथ हैं या नहीं हैं, क्योंकि मैं अपने आप को बहुत अपमानित महसूस कर रहा हूं। हम लोग भी रात दिन आप लोगों की सेवा में रहते हैं, अगर हम लोग भी अपमानित होंगे तो एसएसपी मुजफ्फरनगर और लोगों से क्या व्यवहार करते होंगे आप इसकी कल्पना कर सकते हैं। मैं निश्चित रूप से आप लोगों से एक बार इस संबंध में बात करना चाहता हूं और आप लोग अगर इस पोस्ट को पढ़ें तो मुझसे संपर्क जरूर करें मैं अपने आवास पर ही आप लोगों का इंतजार कर रहा हूं आप लोगों से बात करने के बाद ही कोई निर्णय लूंगा। आपका भाई राकेश शर्मा।

सपा नेता राकेश शर्मा ने कहा कि वो समाज के लोगों और एक अधिवक्ता के साथ समाज के युवा नेता राजदीप शर्मा उर्फ बिट्टू प्रधान की मृत्यु के सम्बंध में केवल थाना पुलिस के द्वारा कार्यवाही नहीं करने को लेकर मिलने पहुंचे थे। उन्होंने एक प्रार्थना पत्र भी एसएसपी को इसी सम्बंध में दिया था। राजदीप शर्मा उर्फ बिट्टू प्रधान समाज के नेता थे और सामाजिक कार्यों में उनका योगदान बना रहता था। इसी को लेकर उनके साथ अभद्रता की गयी।


एसएसपी अभिषेक शर्मा ने इस सम्बंध में बताया कि सपा नेता कुछ लोगों के साथ राजदीप शर्मा उर्फ बिट्टू प्रधान की मृत्यु के सम्बंध मिलने के लिए पहुंचे थे, लेकिन उनके साथ वादी नहीं होने पर उन्होंने केवल यही कहा कि वो उनकी बात तभी सुनेंगे जबकि पीड़ित वादी भी उनके साथ यहां आयेंगे। उनके साथ कोई भी अभद्र व्यवहार नहीं किया गया है। एसएसपी ने सपा नेता के आरोप को बेबुनियाद बताया है। वहीं पोस्ट वायरल होने के बाद सपा कार्यकर्ता और ब्राह्मण समाज के नेताओं को राकेश शर्मा के आवास पर जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। बता दें कि 31 जनवरी को जानसठ रोड स्थित एक बैंकट हाॅल में शादी समारोह से लौटते समय देर रात के समय शहर के मौहल्ला अंकित विहार निवासी राजदीप शर्मा उर्फ बिट्टू प्रधान की बुलेट बाइक में एक कार चालक द्वारा टक्कर मार दी गई थी। गंभीर अवस्था में उनको मेरठ रैफर किया गया था, जहां उनकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गई थी। 11 फरवरी को राजदीप शर्मा उर्फ बिट्टू प्रधान की भोपा रोड स्थित एक बैंकट हाॅल में श्र(ांजलि सभा आयोजित की जा रही है। संभावना है कि सपा नेता राकेश शर्मा का यह प्रकरण भी इसमें उठाया जा सकता है।

Next Story