undefined

LOKSABHA ELECTION-हनुमान मंदिर पहुंचे सीएम योगी के मंत्री ने चाट के ठेले पर की चुनावी चर्चा

भाजपा कार्यकर्ताओं संग मंत्री कपिल देव घर-घर जाकर किया भाजपा की सरकारों के कार्यकाल की उपलब्धियों का बखान, विकास और सुशासन के लिए भाजपा को वोट करने की अपील, कहा-मोदी की गारंटी पर जनता को विश्वास

LOKSABHA ELECTION-हनुमान मंदिर पहुंचे सीएम योगी के मंत्री ने चाट के ठेले पर की चुनावी चर्चा
X

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार में व्यवसायिक शिक्षा, कौशल विकास एवं उद्यमशीलता विभागों के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल मंगलवार को दूसरे दिन भी सवेरे ही भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान के समर्थन में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ अपनी विधानसभा के शहरी क्षेत्र के मौहल्लों में डोर टू डोर जनसंपर्क के लिए निकले। उन्होंने लोगों के घर-घर पहुंचकर उनको यूपी और केन्द्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए विकास, सुरक्षा, सम्मान और सुशासन के लिए वोट मांगे।


मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने अपने प्रचार के दौरान कहा कि लोगों ने देश के विकास और सुशासन के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी की गारंटी को एक विश्वास के रूप में स्वीकार किया है। 2024 के इस चुनाव में मोदी जी को जनता अपने समर्थन से तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनाने का काम करने जा रही है।


मंत्री कपिल देव कार्यकर्ताओं के साथ शहर के मोहल्ला अबूपुरा, बाग जानकीदास, जैन कालोनी आदि में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ डोर टू डोर जनसंपर्क कर भाजपा-लोकदल प्रत्याशी डाॅ. संजीव बालियान को तीसरी बार सांसद बनाकर नरेन्द्र मोदी के पुनः प्रधानमंत्री बनने का मार्ग प्रशस्त करने की अपील की। इस दौरान हनुमान मंदिर पर उन्होंने व्यापारियों और दुकानदारों से भी मुलाकात की। यहां पर एक ठेले वाले के पास पहुंचकर उससे केन्द्र सरकार की योजनाओं के लाभ और पीएम स्वनिधि में दी जा रही सहायता के बारे में बातचीत की। यहां पर उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ ठेले पर ही रुककर गरमा-गरम चाट का स्वाद भी चखा।

Next Story