Top
undefined

कलेक्ट्रेट में लगा कोविड-19 टेस्ट शिविर, सिटी मजिस्ट्रेट ने किया निरीक्षण

मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर आज स्वास्थ्य विभाग की ओर से कलेक्ट्रेट परिसर में मोबाइल मेडिकल यूनिट के सहारे कोविड-19 टेस्ट के लिए शिविर लगाया।

कलेक्ट्रेट में लगा कोविड-19 टेस्ट शिविर, सिटी मजिस्ट्रेट ने किया निरीक्षण
X

मुजफ्फरनगर। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर आज स्वास्थ्य विभाग की ओर से कलेक्ट्रेट परिसर में मोबाइल मेडिकल यूनिट के सहारे कोविड-19 टेस्ट के लिए शिविर लगाया। इस शिविर में कलेक्ट्रेट कर्मचारियों के साथ ही डीएम कार्यालय पर अपनी समस्याओं को लेकर प्रदर्शन करने आये लोगों ने भी कोविड-19 टेस्ट के लिस सैम्पल दिये। शिविर में व्यवस्था के लिए सिटी मजिस्ट्रेट ने निरीक्षण किया और कर्मचारियों को टेस्ट कराने के लिए प्रेरित किया।


आज लाॅक डाउन खत्म होने पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से कलेक्ट्रेट परिसर में कोविड टेस्टिंग के लिए मोबाइल मेडिकल यूनिट की टीम ने शिविर लगाया। इस शिविर की व्यवस्था को परखने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट अतुल कुमार ने निरीक्षण किया। उन्होंने कलेक्ट्रेट के सभी कर्मचारियों को अपना कोविड-19 टेस्ट के लिए सैम्पल देने के लिए प्रेरित किया, ताकि कलेक्ट्रेट को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाया जा सके। उन्होंने कर्मचारियों को कोविड 19 की गाइडलाइन के अनुसार सेनिटाइजर का प्रयोग करने के साथ ही दो गज की दूरी और मास्क की अनिवार्यता का पालन करने के लिए भी हिदायत दी। उनके साथ डिप्टी कलक्टर और निकाय प्रभारी अजय अम्बष्ट व प्रशासनिक अधिकारी विनोद कुमार भी मौजूद रहे। इसके साथ ही कोविड-19 टेस्ट के लिए यहां काफी कर्मचारियों ने अपना स्वैब सैम्पल दिया। वहीं यहां पर किसानों की समस्याओं को लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे किसान संगठन के कार्यकर्ताओं ने भी टेस्ट के लिए सैम्पल दिये।

Next Story