undefined

मुजफ्फरनगर के बाॅर्डर पर बोरे में मिली महिला की लाश

महिला की हत्या कर लाश बोरे में भरकर फैंकी, शामली-मुजफ्फरनगर के बाॅर्डर पर रजवाहे में मिला शव, लाख प्रयास के बाद भी नहीं हो पाई शिनाख्त

मुजफ्फरनगर के बाॅर्डर पर बोरे में मिली महिला की लाश
X

मुजफ्फरनगर। पडौसी जनपद शामली के थानां भवन ओर मुजफ्फरनगर बाॅर्डर के पास राजवाहे में बंद बोरे में एक महिला का शव मिला है। आसपास के लोगों ने जब लाश को देखा तो पुलिस सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है। मौके पर आला अधिकारी भी पहुंच रहे हैं। हालांकि घंटों तक प्रयास के बाद भी महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

मामला शामली जनपद के थाना भवन थानां क्षेत्र का है। यहां पर इस्माइलपुर एवं लुहारी के जंगल से होकर गुजर रहे सूखे राजवाहे में एक बंद बोरे को आवारा कुत्ते खींच रहे थे। वहां से गुजर रहे लोगों को मामला संदिग्ध लगा तो लोगों ने कुत्तों को मौके से भगा दिया। कुछ गलत आभास होने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बंद बोरे को खोला तो कट्टे से करीब 25 वर्षीय एक महिला की लाश निकली। लाश को देखकर आसपास के लोगों में दहशत फैल गई।

सूचना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई। मौके पर सैकड़ों लोग पहुंच गए। हालांकि घटना ऐसे क्षेत्र में हुई, जहां जनपद मुजफ्फरनगर व शामली दोनों जनपद के थानों की सीमाएं लगती हैं। इस कारण दोनों जनपद की पुलिस मौके पर पहुंची। संभवतः मामला थाना भवन थाना क्षेत्र का होने के कारण थाना भवन पुलिस ही जांच पड़ताल में जुटी है। सूचना पुलिस अधीक्षक को भी दे दी गई। मौके पर पुलिस ने फॉरेंसिक विभाग व अन्य कई जांच टीमों को बुलाया है। जिससे मामले का खुलासा हो सके। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या महिला की लाश कई दिन पुरानी लग रही है। हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। बता दें कि कई घंटों की कोशिश के बाद भी महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Next Story