undefined

धनगर समाज ने संजीव बालियान के घर जाकर सौंपा ज्ञापन, दूर हुई नाराजगी

अखिल भारतीय धनगर समाज महासंघ के राष्ट्रीय संगठन मंत्री अरिवंद धनगर के साथ समाज के सैंकड़ों लोग मंगलवार को केन्द्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान के एटूजेड स्थित आवास पर पहुंचे

धनगर समाज ने संजीव बालियान के घर जाकर सौंपा ज्ञापन, दूर हुई नाराजगी
X

मुजफ्फरनगर। भाजपा के टिकट पर तीसरी बार चुनाव मैदान में उतरे संजीव बालियान के विरोध में आये दिन खबरे आ रही हैए लेकिन आज ऐसे ही एक समाज ने नारजागी को दूर करते हुए संजीव बालियान के आवास पर जाकर उनको समर्थन दिया और ज्ञापन देकर देवी अहिल्याबाई होल्कर चैराहे का सौन्दर्यकरण कराने की मांग की।


अखिल भारतीय धनगर समाज महासंघ के राष्ट्रीय संगठन मंत्री अरिवंद धनगर के साथ समाज के सैंकड़ों लोग मंगलवार को केन्द्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान के एटूजेड स्थित आवास पर पहुंचे ओर वहां पर उनको ज्ञापन दिया। महासंघ की ओर से दिये गये ज्ञापन में समाज ने केन्द्रीय मंत्री से दो मांग कीए जिनको नगरपालिका स्तर से पूरा कराने का आग्रह भी किया गया। इसमें जिला अस्पताल के पास देवी अहिल्याबाई होल्कर स्मारक का सौन्दर्यकरण कराने और रुड़की रोड पर पालिका की भूमि पर बन रहे बारात घर का नामकरण देवी अहिल्याबाई होल्कर कल्याण मंडप करने की बात शामिल है। अरविंद धनगर ने बताया कि मंत्री संजीव बालियान ने समाज को आश्वासन दिया है कि वो दोनों मांगों को पूर्ण कराने का प्रयास करेंगे।


ज्ञापन देने वालों में अखिल भारतीय धनगर महासभा के पदाधिकारीअरविन्द धनगरए राजीव धनगरए शिवकुमार धनगरए रवि धनगरए अनिल धनगरए विनोद धनगरए शिवम् धनगरए अनिल धनगरए लोकेश धनगरए मास्टर ब्रह्म सिंहए मास्टर ओमपालए मास्टर पलटू सिंहए विजयए जितेंद्र धनगरए ओमपाल धनगरए आशीष धनगरए सुमित धनगरए राहुल धनगरए सोनू धनगर खुब्बापुरए प्रधान अनिल धनगरए विपिन धनगर सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे। मंत्री संजीव बालियान ने सभी का अपने आवास पर ससम्मान अभिनंदन किया।

Next Story