undefined

MUZAFFARNAGAR-पत्नी के साथ चल रहा विवाद, दुकान पर आये साढू-साली ने कर दी पिटाई

पीड़ित ने जानलेवा हमला करने के आरोप में साली सहित चार को कराया नामजद, मां और भाई पर भी हमला करने का आरोप

MUZAFFARNAGAR-पत्नी के साथ चल रहा विवाद, दुकान पर आये साढू-साली ने कर दी पिटाई
X

मुजफ्फरनगर। आपसी विवाद के कारण घर छोड़कर अपने मायके मे ंरह रही पत्नी को वापस घर लाने की जद्दोजहद के बीच ही एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि उसकी दुकान पर आये साढू और साली ने अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। इसी बीच दुकान पर आये भाई और मां को भी हमलाकर घायल कर दिया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने उसकी साली सहित चार लोों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया है।

थाना सिखेडा क्षेत्र के गांव सिखरेडा जौली रोड निवासी रवि कुमार पुत्र जगमोहन ने थाना नई मंडी में दी तहरीर में बताया कि उसका अपनी पत्नी से आपसी विवार चल रहा है। इसी विवाद में उसकी पत्नी घर छोड़कर अपने मायके में चली गई है। वो कई बार अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल भी गया, लेकिन ससुराल के लोग उसकी पत्नी को नहीं भेज रहे हैं। उसने बताया कि वो जौली रोड कूकडा में स्विमिंग पूल के पास वैल्डिंग वर्क्स की दुकान करता है। वो अपनी दुकान पर मौजूद रहकर कार्य कर रहा था, इसी बीच उसका साढू रवि पुत्र अजबीर, अपनी पत्नी कविता, साला सतेन्द्र और हंसराज पुत्रगण नत्थन अपने छह अज्ञात साथियों के साथ उसकी दुकान पर आये और उसके साथ गाली गलौच करने लगे। इसी बीच वहां से गुजर रही रवि की मां विमला और उसका भाई दीपक भी दुकान पर पहुंच गये। रिश्तेदारों की अभद्रता का विरोध किया तो सभी ने मिलकर दुकान पर रखे लोहे के सरिये उठाकर मारपीट शुरू कर दी। दीपक और मां विमला को भी पीटने लगे। इस हमले में रवि, दीपक और विमला को चोट आई। लोगों के एकत्र होने के कारण हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गये। नई मंडी पुलिस ने चारों हमलावरों और छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

दूसरी ओर थाना मीरापुर क्षेत्र के गांव तुल्हेडी निवासी सेठीराम पुत्र भोपाल सिंह ने पुलिस से शिकायत करते हुए आरोप लगया कि 13 मई की शाम करीब सवा पांच बजे उसका पुत्र गौतम अपने मकान की छत पर सोया हुआ था। इसी बीच गांव के ही संजीव, राजीव तथा निष्कान्त उर्फ गुड्डा पुत्रगण श्यामवीर अपने साथ तीन लड़कों को लेकर सेन्ट्रो कार संख्या एचआर32एफ 2315 में सवार होकर उसके घर पर आये और तमंचे लहराते हुए मकान की छत पर पहुंचकर उसके पुत्र गौतम को जबरन हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए उठाकर नीचे लाये तथा मारपीट शुरू कर दी। घर पर मौजूद गौतम की मां कौशल्या और सिमरन पत्नी गौरव ने उसको बचाने का प्रयास किया तो इनके साथ भी मारपीट करते हुए चोट पहुंचाई गई। शोर शराबा होने पर ग्रामीण आ गये तो हमलावर तमंचा दिखाते हुए धमकी देकर फरार हो गये। सेठीराम की शिकायत पर मीरापुर पुलिस ने तीनों हमलावरों को नामजद करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है।

थाना ककरौली क्षेत्र के गांव भुवापुर में खेत की ढोल काटने के विवाद में झगड़ा हो गया। भागमल पुत्र हरदन निवासी भुवापुर ने थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि 13 मई को वो अपने खेतों पर काम कर रहा था। जब वो खेतों पर पहुंचा तो गांव के ही रहने वाले हरीश, सुभाष और अनिल पुत्रगण लखीराम उसके खेतों की ढोल काटते हुए नजर आये। ऐसा करने से मना करने पर तीनों भाइयों ने उसके साथ गाली गलौच शुरू कर दी। अभद्रता का विरोध किया तो उस पर हमला करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया गया। इसी बीच खेत पर जब उसका पुत्र सुमित बचाने आया तो उसको भी पीटकर घायल करते हुए हत्या की धमकी देकर फरार हो गये। पुलिस ने तीनों आरोपी भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Next Story