undefined

डोर टू डोर का विरोध, पालिका में ईओ का घेराव, फोर्स लेकर सिटी मजिस्ट्रेट पहुंचे----

प्रतिदिन कूड़ा उठाये जाने के लिए दिल्ली की कंपनी के साथ हुए करार पर शुरू किये गये डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन अभियान का विरोध उग्र होने लगा है।

डोर टू डोर का विरोध, पालिका में ईओ का घेराव, फोर्स लेकर सिटी मजिस्ट्रेट पहुंचे----
X

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका में शुक्रवार को वाल्मीकि समाज के सैंकड़ों लोगों ने पहुंचकर ईओ प्रज्ञा सिंह का घेराव करते हुए उग्र प्रदर्शन किया। ये लोग शहर के वार्डों में निजी स्तर पर घर घर से कूड़ा उठाने के कार्य में लगे हुए हैं, इनका कहना है कि डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन का ठेका होने से उन पर रोजगार का संकट खड़ा हो गया है।


नगरपालिका परिषद् के द्वारा शहर के 55 वार्डों की छह लाख आबादी के करीब सवा लाख घरों से प्रतिदिन कूड़ा उठाये जाने के लिए दिल्ली की कंपनी के साथ हुए करार पर शुरू किये गये डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन अभियान का विरोध उग्र होने लगा है। शहर के रामलीला टिल्ला के वार्ड 12 में प्राइवेट कर्मचारी द्वारा डोर टू डोर कूड़ा उठान में लगी टीम पर हमले के बाद आज वाल्मीकि समाज के नेताओं के साथ घर घर से कूड़ा उठाने में लगे निजी लोगों ने टाउनहाल पहुंचकर पहले सभा की और रोजगार बचाने के नाम पर पालिका कार्यालय पहुंचकर ईओ प्रज्ञा सिंह का घेराव कर दिया। इससे मचे हड़कम्प के बाद सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप फोर्स के साथ पालिका पहुंचे, फिलहाल पालिका के ईओ कक्ष में ईओ और सिटी मजिस्ट्रेट वाल्मीकि समाज के लोगों के साथ वार्ता कर रहे हैं। ये लोग डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन का ठेका निरस्त करने या फिर प्रभावित लोगों को पालिका में पक्की नौकरी और आर्थिक गारंटी देने की मांग कर रहे हैं।

Next Story