undefined

MUZAFFARNAGAR-नशीली दवाईयों का सौदागर दबोचा, 4.16 लाख की प्रतिबंधित दवा बरामद

जानसठ पुलिस को मिली सफलता, नशीली दवाईयों और इंजेक्शन की कर रहा था तस्करी, कार भी बरामद

MUZAFFARNAGAR-नशीली दवाईयों का सौदागर दबोचा, 4.16 लाख की प्रतिबंधित दवा बरामद
X

मुजफ्फरनगर। जानसठ पुलिस ने बिजनौर की ओर जाती एक कार को चैकिंग के लिए रोका तो उसमें नशीली दवाईयों और इंजेक्शनों का पूरा जखीरा बरामद हुआ। पुलिस ने दवाईयों के साथ ही आल्टो कार को कब्जे में लेकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से बरामद दवाईयों की कीमत करीब 4.16 लाख बताई गई है। यह दवाईयां तस्करी कर लाई गई थी और अब उनकी सप्लाई देने के लिए जा रहा था। युवक जिला परिषद् के एक मेडिकल स्टोर पर नौकरी करता था और बाद में इस तस्करी से जुड़ने के कारण नौकरी छोड़ दी थी।

रिजर्व पुलिस लाइन के सभाकक्ष में शुक्रवार को पत्रकारों को नशीली दवाईयों की तस्करी की जानकारी देते हुए एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि थाना प्रभारी जानसठ सहायक पुलिस अधीक्षक विनायक गोपाल भोंसले के नेतृत्व में गुरूवार को थाना जानसठ पुलिस द्वारा 01 मादक पदार्थ/नशीली दवाईयांे के तस्कर को दौराने पुलिस चैकिंग भलवा चौकी खतौली रोड से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से भारी मात्रा में नशीली गोलियां, इन्जेक्शन, कैप्सूल तथा घटना मे प्रयुक्त 01 आल्टो कार को बरामद किया गया। एसपी देहात ने बताया कि थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि 01 व्यक्ति गाड़ी से नशीली दवाईयां लेकर सप्लाई हेतु जनपद बिजनौर की तरफ जा रहा है।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम विपिन पाल पुत्र फौजपाल निवासी ग्राम व थाना ककरौली हाल पता गांधीनगर छंगा मंदिर के पास थाना नई मंडी है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार विपिन पाल द्वारा बताया गया कि मैं जिला परिषद में मेडिकल स्टोर पर नौकरी करता था, वहां पर मेरी मुलाकात अंकित पुत्र राजेन्द्र प्रजापति निवासी रामपुरी थाना कोतवाली नगर से हुई। अंकित नशीली दवाईयों को बेचने का कार्य करता है। मैं अंकित से नगद माल खरीदता था। अंकित मुझे अधिकतर माल रिक्शे से भेजता था, जिसे मंै अपनी गाड़ी से विभिन्न स्थानांे पर सप्लाई हेतु लेकर चला जाता था। मैं अंकित से व्हाट्सअप काल करके माल खरीदता हूं तथा उसके साथ मिलकर कार्य करता हूँ तथा नशीली दवाईयों को ऊंचे दामों पर बेचकर अवैध आर्थिक लाभ अर्जित करता हूँ। आज यह नशीली दवाईयां लेकर मैं जनपद बिजनौर बेचने जा रहा था। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना जानसठ के एसएसआई जितेन्द्र सिंह, उप निरीक्षक मोहित तेवतिया, हैड कांस्टेबल जोगेन्द्र सिंह, अमित यादव, शैलेन्द्र भाटी और विनित कुमार शामिल रहे।

Next Story