undefined

MUZAFFARNAGAR-सड़क हादसों में किसान और बाइक एजेंसी कर्मचारी की मौत

मंसूरपुर में ट्रैक्टर सवार को अज्ञात कैंटर चालक ने मारी टक्कर, रुड़की रोड पर घर लौटते युवक की हादसे में गई जान

MUZAFFARNAGAR-सड़क हादसों में किसान और बाइक एजेंसी कर्मचारी की मौत
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में दो अलग अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में किसान और एक बाइक शोरूम पर काम करने वाले कर्मचारी की मौत हो गई। इन दुर्घटनाओं के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा गया है। परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों मृतकों का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस को अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

छपार थाना क्षेत्र के गांव बिजोपुरा निवासी प्रवीण पुत्र रामपाल ने सोमवार को सवेरे थाने में पहुंचकर तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि उसकी बुआ उनके ही गांव बिजोपुरा में रहती है। बुआ का 40 वर्षीय लड़का मनोज पुत्र नैपाल सिंह रामपुर तिराहे पर स्थित श्री बालाजी हीरो बाइक शोरूम पर कर्मचारी है। मनोज ने रविवार की रात शोरूम पर नाइट ड्यूटी की थी, वो करीब चार बजे शोरूम से ड्यूटी खत्म करने के बाद अपनी बाइक पलेटीना नम्बर यूपी12 एजेड 8510 पर सवार होकर घर बिजोपुरा लौट रहा था। इसी दौरान रुड़की रोड पर भारत मेडिकल काॅलेज के सामने किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। प्रवीन ने बताया कि हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एजेंसी पर खबर दी। जहां से उनको इसकी जानकारी मिली। मौके पर ही पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसको करीब पांच बजे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पीएम के बाद शव उनको सौंप दिया गया। परिजनों ने गमगीन माहौल में मनोज का अंतिम संस्कार कर दिया। प्रवीन ने बताया कि मनोज शादीशुदा था और उसके दो छोटे बच्चे एक लड़का और एक लड़की हैं। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। प्रवीन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दूसरी ओर मंसूरपुर थाना क्षेत्र में हुए हादसे में एक किसान की मौत हो जाने से परिवार में बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि दिल्ली दून हाईवे पर घासीपुरा के सामने गन्ना केन यार्ड से शुगर मिल की ओर ट्राले में गन्ने भरकर शुगर मिल में डालने के लिए जा रहे किसान की हादसे में मौत हुई है। बताया गया कि ट्राले में पीछे से तेज गति से आ रहे कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कारण ट्रैक्टर सवार प्रदीप त्यागी पुत्र सुरेंद्र त्यागी निवासी गांव मुबारिकपुर नीचे गिर गया और उसकी मौके पर हुई दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। हादसे के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। परिजनों ने अज्ञात चालक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

Next Story