undefined

MUZAFFARNAGAR-दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस वे पर ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत

पत्नी, बेटी और पड़ौसी के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर अपने खेतों पर जा रहा था छाजपुर निवासी किसान

MUZAFFARNAGAR-दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस वे पर ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत
X

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना कोतवाली के गांव राजपुर छाजपुर के निकट दिल्ली देहरादून एक्सप्रेस वे पर ट्रैक्टर पलटने से उसके नीचे दबकर किसान की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी व पुत्री सहित तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को बुढ़ाना सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

बुढ़ाना क्षेत्र के गांव छाजपुर निवासी किसान 45 वर्षीय ब्रह्मपाल ट्रैक्टर लेकर अपने खेत मे जा रहा था। ट्रैक्टर पर उसकी पत्नी, पुत्री व एक पड़ोसी भी बैठा था। दिल्ली देहरादून हाईवे पर अचानक ही अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटने से किसान उसके नीचे दब गया। किसान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। तहसीलदार सतीश चंद बघेल व पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने किसान के शव को ट्रैक्टर के नीचे से निकलवाने के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए मोर्चरी भेज दिया। जबकि हादसे में घायल तीनों लोगों को उपचार के लिए बुढ़ाना सीएचसी ले जाकर भर्ती कराया गया है। किसान की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सीओ बुढ़ाना गजेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि दिल्ली देहरादून एक्सप्रेस हाईवे पर गांव राजपुर छाजपुर के निकट हादसे में किसान की मौत होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। बताया गया कि घटना अनियंत्रित हुए ट्रैक्टर के पलटने के कारण हुई है। हादसे में किसान की पत्नी और अन्य लोग घायल हुए हैं, पुलिस ने उनको अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया है। उनकी हालत ठीक बताई गई है।

Next Story