undefined

MUZAFFARNAGAR---किसान नेता विकास शर्मा चले गांव की ओर

21 हजार युवाओं को संगठन में जोड़ने का लिया संकल्प, दर्जनों युवाओं ने भारतीय किसान यूनियन की सदस्यता ग्रहण की।

MUZAFFARNAGAR---किसान नेता विकास शर्मा चले गांव की ओर
X

मुजफ्फरनगर। चलो गांव की ओर इस पहल के अंतर्गत आज पुरकाजी ब्लाक के गांव महारायपुर में भारतीय किसान यूनियन के युवा मंडल अध्यक्ष विकास शर्मा व पुरकाजी ब्लाक अध्यक्ष मोनू पंवार के नेतृत्व में एक पंचायत का आयोजन किया गया, जिसमें दर्जनों युवाओं ने भारतीय किसान यूनियन की सदस्यता ग्रहण की।


गुरूवार को गांव महारायपुर में आयोजित भाकियू के चलो गांव की ओर कार्यक्रम के दौरान आयोजित पंचायत में दुर्गेश शर्मा के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने यूनियन की सदस्यता ग्रहण की। जिसमें भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष योगेश शर्मा मंडल अध्यक्ष नवीन राठी, गुड्डू त्यागी पुरकाजी के युवा ब्लाक अध्यक्ष बहादुर सिंह तहसील अध्यक्ष प्रताप प्रधान सहित हजारों किसान मौजूद रहे।


एक जो पहल भारतीय किसान यूनियन के नेता व जिला पंचायत सदस्य विकास शर्मा द्वारा चलाई गई है कि चलो गांव की ओर उसी पहल में जिले के प्रति एक गांव में युवाओं को जोड़ने का संकल्प लिया गया है। यहां पर युवाओं को भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा ने यूनियन की सदस्यता ग्रहण कराई और विकास शर्मा के प्रयास को सराहते हुए कहा कि अधिक से अधिक संख्या में भारतीय किसान यूनियन को मजबूत करने के लिए सभी युवा साथियों को विकास शर्मा भारतीय किसान यूनियन जाइनिंग करा रहे हैं ताकि आने वाली पीढ़ी किसान व किसानी से दूर ना हो जाए।

Next Story