undefined

HONOR KILLING पिता ने गला काटकर कर दिया बेटी का कत्ल

मुजफ्फरनगर के कूकड़ा में दिन निकलते ही सनसनीखेज वारदात से सनसनी, झूठी आन की खातिर पिता ने बेटी को उतारा मौत के घाट, घटना के बाद आरोपी हुआ फरार

HONOR KILLING पिता ने गला काटकर कर दिया बेटी का कत्ल
X

मुजफ्फरनगर। गुरुवार को दिन निकलते ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। यहां झूठी आन की खातिर एक पिता ने अपनी ही बेटी को गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की छानबीन कर युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और आरोपी पिता की तलाश में पुलिस टीमों को लगा दिया गया है।


कूकड़ा में एक पिता ने अपनी बेटी का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। नई मंडी कोतवाली इलाके के गांव कूकड़ा में रहने वाले शाहिद ने अपनी 18 साल की बेटी शहनूमा का कत्ल कर दिया। दिन निकलते ही पिता ने इस वारदात को अंजाम दिया, जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

परिवार के सदस्यों व आसपास के लोगों ने तुरंत ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर नई मंडी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बबलू सिंह वर्मा अपनी टीम के साथ पहुंचे। जिन्होंने मौका-मुआयना करते हुए जांच पड़ताल की और शव को कब्जे लकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस का कहना है कि शाहिद पल्लेदारी का कार्य करता है। उसके चार लड़के और तीन लड़की है, इनमें एक लड़की शहनुमा की हत्या कर दी गई है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद अपने घर से फरार हो गया है। शव को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है।

Next Story