undefined

MUZAFFARNAGAR-मत्स्य पालन विभाग के इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए दबोचा

मछली पालन करने के मामले में किसान से मांगी जा रही थी रिश्वत, किसान ने एंटी करप्शन में की थी शिकायत, 15 हजार की रिश्वते लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

MUZAFFARNAGAR-मत्स्य पालन विभाग के इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए दबोचा
X

मुजफ्फरनगर। मत्स्य पालन की योजना में किसान के द्वारा तालाब बनाने का आवेदन करने पर योजना का लाभ दिलाने के लिए रिश्वत की मांग करने वाले मत्स्य पालन विभाग के इंस्पेक्टर को एंटी करप्शन मेरठ इकाई की टीम ने 15 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ दबोच लिया। रकम बरामद होने पर मत्स्य इंस्पेक्टर को एंटी करप्शन टीम गिरफ्तार कर थाने ले आई और पूछताछ करने के बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में विकास भवन के पास मंगलवार को मेरठ से आई एंटी करप्शन की टीम ने मत्स्य पालन विभाग के इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। शामली के गांव बूटराडा निवासी किसान ने मछली पालन करने को तालाब बनाने के लिए मत्स्य पालन विभाग में आवेदन किया था। बताया जाता है कि विकास भवन स्थित मत्स्य पालन विभाग में कार्यरत मत्स्य इंस्पेक्टर आनंद कुमार पर जनपद शामली का भी चार्ज है। मंगलवार को उक्त किसान कुछ दस्तावेज लेकर मत्स्य पालन विभाग में पहुंचा। इसके बाद किसान मत्स्य पालन विभाग के इंस्पेक्टर आनंद को लेकर विकास भवन के बाहर स्थित मिठाई की दुकान के पास पहुंच गया। यहां पर उसमें इंस्पेक्टर को करीब 15 हजार रुपये की धनराशि दी। इसी बीच एंटी करप्शन मेरठ इकाई की टीम ने मत्स्य पालन विभाग के इंस्पेक्टर को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया।

Next Story