undefined

पूर्व सभासद विकल्प जैन को कलश भेंटकर किया सम्मानित

श्री शांतिनाथ दिगंबर जैन मंदिर मुनीम कालोनी में आयोजित पर्यूषण पर्व समापन कार्यक्रम में समाज ने सौंपा मुख्य कलश

पूर्व सभासद विकल्प जैन को कलश भेंटकर किया सम्मानित
X

मुजफ्फरनगर। श्री शांतिनाथ दिगंबर जैन मंदिर मुनीम कालोनी में मनाई जा रहे हैं पर्युषण महापर्व के समापन अवसर पर पूर्व सभासद एवं समाजसेवी विकल्प जैन को मंदिर कमेटी के पदाधिकारी एवं समाज के निर्माण में लोगों के द्वारा मंदिर में स्थापित कलश बैठकर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही समाज सेवा के क्षेत्र में उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना भी की गई।

श्री शांतिनाथ दिगंबर जैन शांतिनाथ मंदिर मुनीम कालोनी में शनिवार रात पर्युषण महापर्व के समापन अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मंदिर कमेटी की ओर से मंदिर में स्थापित किए गए मुख्य कलश को समाजसेवी एवं पूर्व सभासद विकल्प जैन को सौंपते हुए उन्हें हैं समाज की ओर से सम्मानित किया गया। यह सम्मान बहुत ही प्रतिष्ठित माना जाता है सम्मान मिलने के उपरांत भाव विभव हुए और सभासद विकल्प जैन ने कहा कि समाज ने मुख्य कलश भेंट कर उनको जो सम्मान दिया है वह उसके लिए पूरी जिंदगी समाज के ऋणी रहेंगे।

इस अवसर पर श्री शांतिनाथ दिगंबर जैन मंदिर मुनीम कालोनी के अध्यक्ष सुभाष जैन ने कहा कि पूर्व सभासद विकल्प जैन बिना भेदभाव के हमेशा ही जैन समाज ही नहीं बल्कि सर समाज के जरूरतमंद लोगों के सहयोग के लिए उपलब्ध रहते हैं समाज में उनके द्वारा सेवा के माध्यम से दिए जा रहे योगदान की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि समाज के हर कार्य वह अपना सब प्रतिशत सो प्रधान करते हैं। उन्होंने बताया कि मंदिर से मिला मुझसे कलश मंत्रों से जापिया गया है तथा घर में स्थापित करने से शुभ समृद्धि के द्वार में खुलते हैं। इस अवसर पर श्री शांतिनाथ दिगंबर जैन मंदिर मुनीम कालोनी के अध्यक्ष सुभाष जैन मंत्री जिनेंद्र जैन टोनी कोषाध्यक्ष अखिलेश जैन अनिल जैन विपिन जैन सुनील जैन प्रेम चंद जैन सहित अन्य गण मान्य लोग मौजूद रहे पूजन मंदिर के विधानाचार्य मधुसूदन शास्त्री द्वारा संपन्न कराई गई।

Next Story